News Nation Logo

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने उन्नाव में बने लकड़ी के पुल का लिया संज्ञान, पीपे के पुल बनाने के दिए निर्देश

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लकड़ी के बने पुल का संज्ञान लिया है. उन्नाव में बने पुल का संज्ञान लेते हुए जल्द निर्माण करने का निर्देश दिए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 17 Aug 2020, 11:33:05 PM
केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लकड़ी के बने पुल का संज्ञान लिया है. उन्नाव में बने पुल का संज्ञान लेते हुए जल्द निर्माण करने का निर्देश दिए हैं. उन्नाव के सई नदी में लकड़ी के सहारे बने पुल से आवागमन की समस्या समाधान के लिए पीपे का पुल बनाने के संबंध में बरसात समाप्त होते ही निर्माण की कार्रवाई शुरू करने का निर्देश दिए हैं. इसके लिए सांसद सच्चिदानंद साक्षी महाराज और विधायक वृजेश रावत की मांग पर की जा रही है. उन्होंने कहा कि बारिश समाप्त होते ही पीपे का पुल बनेगा. बता दें कि न्यूज स्टेट की खबर का बड़ा असर हुआ है. 14 अगस्त को न्यूज स्टेट ने प्रमुखता से दिखाई थी खबर.

यह भी पढ़ें- मेवाती घराने से थे पंडित जसराज, तबला छोड़ ऐसे बने गायक

वहीं इससे पहले दिल्ली हिंसा पर केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि इसके पीछे साजिश की बू आ रही है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद खुलासा होगा. यह पूर्ण रूप से सुनियोजित षड्यंत्र लगता है. जब अमेरिका के राष्ट्रपति देश में हैं उस वक्त इस तरह की हिंसा को अंजाम दे रहे हैं. वहीं गृह राज्य मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि दिल्ली में 2 महीने से प्रदर्शन चल रहा है. आंदोलन की आड़ में साजिश हो रहा है. उन्होंने कहा कि उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्ऱवाई होगी. साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार को कमजोर ना समझा जाए. हिंसा किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं.

यह भी पढ़ें- जेल जाते वक्त विधायक विजय मिश्र ने सीएम योगी को हटाने की चुनौती दी है

शांति व्यवस्था के हालात खराब

वहीं इस मामले में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 2 दिन से दिल्ली के कुछ इलाकों में शांति व्यवस्था के हालात खराब होते जा रहे हैं. खासतौर से पूर्वी दिल्ली में. ये बहुत ही चिंता का विषय है. मेरी दिल्ली के सभी लोगों से अपील है कि शांति बनाए रखें. जिसके जो भी मामले हैं वो शांतिपूर्वक बैठकर हल हो सकते हैं. पुलिस को कार्रवाई करने के अधिकार नहीं हैं, वो कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं. जब तक उनको ऊपर से आदेश नहीं मिल जाते. मैं 12 बजे गृह मंत्री जी से मिलने जा रहा हूं, इसका जिक्र मैं उनसे करूंगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 11:28:05 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.