News Nation Logo

जेल जाते वक्त विधायक विजय मिश्र ने सीएम योगी को हटाने की चुनौती दी है

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने उत्तर प्रदेश के CM योगी को खुली चुनौती दे डाली है. उन्होंने कहा कि वह योगी को यूपी से हटा देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 17 Aug 2020, 10:15:43 PM
Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ। (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दे डाली है. उन्होंने कहा कि वह योगी को यूपी से हटा देंगे. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में शनिवार को उन्होंने एक बयान दिया जिसके बाद राजनीतिक हलकों में भूचाल आ गया है. उन्होंने बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, सैयदराजा (चंदौली) के विधायक सुशील सिंह व पूर्व एमएलसी विनीत सिंह को ठाकुर माफिया बताया है. उन्होंने अपनी जान का खतरा बताया है.

यह भी पढ़ें- नंदोलिया ऑर्गेनिक कैमिकल की फैक्ट्री में धमाका, एक की मौत, 3 घायल

लोकसभा चुनाव के वक्त विधायक विजय मिश्र कह रहे थे कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के कहने पर सांसद रमेश चंद्र बिंद को समर्थन दे रहे हैं. जिस पर खुद सांसद ने आकर सफाई दी और का कि विधायक मिश्रा से समर्थन मांग कौन रहा है. वह लगातार सीएम योगी के समर्थन की बात करते रहे. लेकिन राजनीति उस वक्त बदल गई जब भीटी में सीएम योगी रैली करने पहुंचे. मंच पर विजय मिश्र भी जाना चाहते थे. लेकिन उन्हें मंच पर चढ़ने भी नहीं दिया गया.

यह भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ मिलकर किया ये बड़ा काम

जब वह रैली से वापस आए तो उन्होंने भदोही के विधायक रवींद्र नाथ त्रिपाठी को साजिशकर्ता बताया. पुलिस प्रशासन का चाबुक अब विजय मिश्र के किए अपराधों पर चल रहा है. तो वो कहते हैं कि ब्राह्मण होने के कारण उन पर अत्याचार हो रहा है. आगर मालवा में गिरफ्तारी के वक्त उन्होंने चार नए दुश्मन तो बनाए ही सीएम योगी को प्रदेश से उखाड़ फेंकने की बात कह डाली.

मेरी पत्नी और बेटे पर हो रहे अत्याचार

ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र ने कहा कि मैंने राज्यसभा, राष्ट्रपति और लोकसभा चुनाव में मदद किया. सांसद बनवाया, लेकिन आज ठाकुर माफिया के कहने पर मेरी पत्नी और बेटे पर अत्याचार हो रहे हैं. फर्जी मुकदमें लिखाए जा रहे हैं. कभी भी वे मेरी हत्या करा सकते हैं.

अमित शाह ने की थी गिरफ्तारी की भविष्यवाणी

साल 2017 में विधानसभा चुनाव में विधायक विजय मिश्र निषाद पार्टी के बैनर तले चुनावी मैदान में थे. राजकीय इंटर कॉलेज ज्ञानपुर के मैदान में हुई चुनावी रैली के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था कि विजय मिश्र जैसे गुंडे चुनाव जीतने के बाद जेल में होंगे, वे बीजेपी में कभी भी शामिल नहीं हो पाएंगे. अब जब विजय मिश्र को जेल भेजा गया है तो क्षेत्र की जनता का कहना है कि अमित शाह ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Aug 2020, 10:15:43 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.