News Nation Logo

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की कोरोना से तबियत बिगड़ी, PGI में भर्ती

प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr. Dinesh Sharma) भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के कारण उनको सांस लेने में समस्या होने पर उन्हें लखनऊ स्थित PGI में भर्ती कराया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 27 Apr 2021, 08:01:00 PM
Dr Dinesh Sharma

Dr Dinesh Sharma (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा को हुआ कोरोना
  • डिप्टी सीएम को PGI में भर्ती कराया गया
  • राज्यमंत्री सुरेश पासी भी कोरोना संक्रमित हुए

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर यूपी में बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Deputy CM Dr. Dinesh Sharma) भी इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ गए हैं. कोरोना संक्रमित होने के कारण उनको सांस लेने में समस्या होने पर उन्हें लखनऊ स्थित PGI में भर्ती कराया गया है. डॉ. शर्मा से पहले उनकी पत्नी  संक्रमित हुई थीं. उसके बाद डॉ. दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. कोरोना पॉजिटिव होने पर उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. लेकिन आज उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें- Corona: दिल्ली सरकार को HC की फटकार, कहा- नहीं संभाल सकते तो हम केंद्र को दे देते हैं जिम्मेदारी

मंगलवार दोपहर तबीयत बिगड़ने पर वह पीजीआई के कोविड अस्पताल में भर्ती हुए. आईसीयू में भर्ती डिप्टी सीएम का सिटी स्कैन और एक्सरे के साथ खून की जांच के नमूने लिए गए हैं. बता दें कि डॉ. दिनेश शर्मा व डा. जयलक्ष्मी शर्मा की रिपोर्ट बीती 21 अप्रैल को पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से ही वह अपने पैतृक आवास में होम आइसोलेसन में थीं. कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी डॉ. दिनेश शर्मा ने खुद ट्वीट कर दी थी.

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर बताया कि कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं था. इस पर उन्होंने कोरोना की जांच करवाई. जांच के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. इसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया. डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था. मंगलवार को डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की हालत बिगड़ी तो उनकी बेहतर इलाज के लिए पीजीआई में भर्ती कराया गया. 

डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर कहा कि मुझे विश्वास है कि आप सभी की शुभकामनाओं से यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में कोरोना के खिलाफ जंग जीता जा सकेगा. ईश्वर की अनुकम्पा से मैं स्वस्थ होकर पुन: दोगुनी ऊर्जा से सम्पूर्ण प्रदेशवासियों की सेवा में तत्पर हो सकूंगा.

ये भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह राज्यों के राज्यपालों से कोविड पर की बातचीत

राज्यमंत्री सुरेश पासी भी संक्रमित

उपमुख्यमंत्री के अलावा मंगलवार को राज्यमंत्री सुरेश पासी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. कुछ दिन पहले कोरोना से बीजेपी विधायक सुरेश श्रीवास्तव का निधन हो गया था. उनके निधन के कुछ ही दिन बाद उनकी पत्नी की भी वायरस के संक्रमण से मौत हो गई. वहीं रविवार को औरैया से बीजेपी विधायक रमेश चंद्र दिवाकर की भी कोरोना से मौत हो गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Apr 2021, 07:43:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.