logo-image

Covid-19 की बैठक में डिप्टी CM डॉ. दिनेश शर्मा के नाक से निकला खून, जानें वजह

कोरोना वायरस की समीक्षा करने के लिए आगरा पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा की अचानक तबीयत गई.

Updated on: 10 Aug 2020, 05:26 PM

नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) की समीक्षा करने के लिए आगरा पहुंचे उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) की अचानक तबीयत गई. आगरा के सर्किट हाउस में कोविड-19 को लेकर चल रही मीटिंग के दौरान अचानक से डिप्टी सीएम के नाक से खून निकलने लगा. यह देखकर वहां मौजूद अफसरों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पहुंचे डॉक्टरों ने जांच के बाद कहा कि वह बिलकुल ठीक हैं. इसके बाद डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा मथुरा के लिए रवाना हो गए.

यह भी पढ़ेंःबाढ़ और कोरोना को लेकर PM मोदी ने की बैठक, CMs को दिया ये भरोसा 

आगरा के सर्किट हाउस में चल रही बैठक के बीच ही डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के नाक से खून निकलने लगा. बैठक में मौजूद अफसरों ने फौरान मेडिकल टीम बुलाई और चेकअप कराया गया. मेडिकल टीम का कहना है कि फिलहाल उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ठीक हैं. बताया जा रहा है कि उप मुख्यमंत्री अभी पूरी तरह से ठीक हैं और वहां से मथुरा के लिए निकल चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः पायलट से सुलह की कोशिश में कांग्रेस आलाकमान, सोनिया लेंगी अंतिम फैसला

देश के कई राज्यों समेत पूरे उत्तर प्रदेश कोरोना वायरस के चपेट में है. राज्य के कई मंत्री अभी तक कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. योगी सरकार में मंत्री जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.