logo-image

आगरा में कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म, छाई खुशी

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) स्थित एसएन मेडिकल कॉलेज (S N Medical College) में एक कोरोना पॉजिटिव महिला ने बच्चे को जन्म दिया है. कोरोना वायरस के बीच यह आगरा में 18वीं डिलीवरी है. डिलीवरी के बाद मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं.

Updated on: 22 May 2020, 09:42 AM

आगरा:

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) स्थित एसएन मेडिकल कॉलेज (S N Medical College) में एक कोरोना पॉजिटिव महिला ने बच्चे को जन्म दिया है. कोरोना वायरस के बीच यह आगरा में 18वीं डिलीवरी है. डिलीवरी के बाद मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं. महिला ने सिजेरियन डिलीवरी से बच्चे को जन्म दिया है. आगरा के एसएन अस्पताल के हालात अब तेजी से बदल रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः पूर्व आर्मी चीफ बोले- चीन के साथ टकराव के लिए अमेरिका नहीं ये है वजह...

जानकारी के मुताबिक जीवनी मंडी निवासी एक कोरोना पॉजिटिव महिला को गुरुवार रात एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. महिला में खून और प्लेटलेट्स की कमी थी. इसके बाद महिला की सिजेरियन डिलीवरी कराई गई. महिला ने ऑपरेशन के बाद एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया. महिला फिलहाल अस्पताल में भर्ती है. दोनों की हालात ठीक बताई जा रही है.

यह भी पढ़ेंः गुरुग्राम में कोरोना से पहली मौत, हरियाणा में संक्रमितों की संख्या 1031 हुई

गौरतलब है कि एसएन मेडिकल कॉलेज में बदइंतजामी के मामले लगातार सामने आ रहे थे. कुछ मरीजों ने खाने में गड़बड़ी तो कुछ ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया. उत्तर प्रदेश में आगरा सबसे बड़ा हॉटस्पॉट केंद्र बनकर सामने आया है. पूरे प्रदेश में आगरा में ही कोरोना से सबसे अधिक मामले सामने आए हैं.