News Nation Logo

जो गाय का दूध पीते हैं और उठक-बैठक मारते हैं, कोरोना उसके करीब आ ही नहीं सकता, BJP MLA का दावा

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि दिल्ली में हालात बहुत खराब है. कोरोना से दिल्ली में मौतें हो रही हैं. ये दिल्ली के पापों का परिणाम है कि वहां के लोगों की मौत हो रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 06 Jun 2020, 03:31:44 PM
loni

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

लोनी:  

कोरोना (Corona) के कहर से पूरा देश त्रस्त है. संक्रमित मरीजों (Patient) की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. भारत में कुल संक्रमितों की संख्या करीब ढाई लाख के पार पहुंच गई है. भारत ने इस मामले में इटली को भी पछाड़ दिया है. वहीं मृतकों की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद लोनी के बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कोरोना को लेकर अजीबो-गरीब बयान दिया है. बीजेपी विधायक ने कहा कि महादेव और लोनी की जनता के आशीर्वाद से कोरोना लोनी में आ ही नहीं सकता है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई से पहले हुई कोरोना पॉजिटिव फरियादी की मौत, जानिए क्या है मामला

देश में कहीं भी कोरोना नहीं है

उन्होंने कहा कि दिल्ली में हालात बहुत खराब है. कोरोना से दिल्ली में मौतें हो रही हैं. ये दिल्ली के पापों का परिणाम है कि वहां के लोगों की मौत हो रही है. उन्होंने दावा किया कि
लोनी में कोरोना आ ही नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि जितने भी केस आए हैं, दिल्ली से आए हैं. दिल्ली के पाप के कारण हुआ था. उन्होंने ये कहा कि मुझे नहीं लगता देश के अंदर कहीं कोरोना है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमने कोरोना को हरा दिया है. यह मामूली बुखार है, जो एक आध दिन में ठीक हो जाता है. लोगों के मन में वहम है. लोग बेकार में कोरोना को लेकर डर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी के समर्थन में बोलते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #ArrestSwaraBhaskar, CAA प्रोटेस्ट का VIDEO VIRAL

बीजेपी विधायक ने बताया उपाय

उन्होंने ये बयान बिल्कुल भी मजाकिया लहजे में नहीं दिया है. बहुत ही गंभीरता से मीडिया के सामने अपनी बात रख रहे हैं. इससे पता चलता है कि हमारे नेता कोरोना को लेकर कितने गंभीर हैं. मामला ढाई लाख के करीब पहुंच गया है, फिर भी ऐसे नेता बयान देने से बाज नहीं आ रहै हैं. लगातार लोगों की मौत हो रही है. मृतकों का आंकड़ा हजारों में चला गया है, लेकिन इन नेताओं को कोरोना मामूली चीज नजर आता है. 

यह भी पढ़ें- लद्दाख में छह साल पहले भी सीमा विवाद पीएम नरेंद्र मोदी की चतुराई से सुलझा था, क्या इस बार भी होगा ऐसा

कोरोना जैसी कुछ चीज नहीं देश में

जिस कोरोना का इलाज आज विश्व के किसी भी देश के पास नहीं है. वहीं बीजेपी नेता बता रहे हैं कि उठक बैठक करने से कोरोना पास भी नहीं आ सकता है. पूरी दुनिया कोरोना के उपचार के लिए दिन रात एक हुए हैं. लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है. वे यहीं नहीं रुके उन्होंने लोनी की जनता को कोरोना संक्रमण रोकने के लिए बधाई तक दे दी. कहा जनता ने कोरोना को हराने के लिए पूरा सहयोग किया. शायद नेताजी को कोरोना के बारे में सही आंकड़ा पता ही नहीं है. इसलिए इस तरह के आंकड़े दे रहै हैं और उपाय बता रहे हैं. 

First Published : 06 Jun 2020, 03:11:40 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.