logo-image

राहुल गांधी के समर्थन में बोलते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #ArrestSwaraBhaskar, CAA प्रोटेस्ट का VIDEO VIRAL

ट्विटर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स 'अरेस्ट स्वरा भास्कर' (Arrest Swara Bhaskar) हैशटैग के साथ स्वरा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल, ये सब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के CAA और NRC के विरोध में आवाज उठाने के कारण हो रहा है

Updated on: 06 Jun 2020, 02:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आज ट्विटर के टॉप ट्रेंड में शामिल हैं. ट्विटर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स 'अरेस्ट स्वरा भास्कर' (Arrest Swara Bhaskar) हैशटैग के साथ स्वरा की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. दरअसल, ये सब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) के नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के विरोध में आवाज उठाने के कारण हो रहा है. स्वरा ने सीएए प्रोटेस्ट के दौरान लोगों का साथ दिया था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में स्वरा नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) का विरोध करती नजर आ रही हैं.

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को अरेस्ट करने की मांग करने वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर दिल्ली दंगे फैलाने का आरोप लगाया है. एक यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा, 'स्वरा भास्कर मुंबई से दिल्ली आईं और यहां पर आग लगा दी. बहुत सारे लोगों को अपना घर छोड़ना पड़ा और कई लोगों की मौत हो गई. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'स्वरा को जेल की सलाखों के पीछे होना चाहिए.'

यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त के जन्मदिन पर शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी (NRC) के खिलाफ स्वरा का काफी मुखर रूप देखने को मिला था. इस दौरान कई टीवी एक्टर और बॉलीवुड एक्टर्स ने भी अपनी आवाज उठाई थी. स्वरा के साथ फिल्म ‘रांझणा’ में काम कर चुके मोहम्मद जीशान अयूब भी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के खिलाफ दिखे थे. सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर अपनी पोस्ट की वजह से ट्रोल होती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: कार्डियक अरेस्ट से हुआ था वाजिद खान का निधन, परिवार ने डॉक्टरों के लिए कही ये बात

हाल ही में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया था. स्वरा ने राहुल की तारीफ करते हुए लिखा था कि राहुल गांधी की विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों कर रहे हैं. वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करती हैं.