News Nation Logo
Banner

CM योगी आदित्यनाथ का अखिलेश यादव पर हमला, बोले- ये तो सिर्फ 'जिन्ना प्रेमी' हैं

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) का बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दलों ने पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 17 Jan 2022, 05:22:50 PM
yogi yadav

CM योगी का अखिलेश पर हमला (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • उत्तर प्रदेश में सात चरणों में होगा विधानसभा चुनाव
  • भाजपा और समाजवादी पार्टी के बीच जुबानी जंग जारी
  • सपा आज अन्नदाता के हितचिंतक होने का स्वांग कर रही है

नई दिल्ली:  

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) का बिगुल बज चुका है. राजनीतिक दलों ने पहले और दूसरे चरण के उम्मीदवारों की भी लिस्ट जारी कर दी है. इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सोमवार को अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर निशाना साधते हुए कहा कि पेशेवर अपराधियों को अपना प्रत्याशी बना कर समाजवादी पार्टी ने एक बार फिर से अपने वास्तविक चरित्र को प्रदेश और देश के सामने प्रस्तुत कर दिया है.

यह भी पढ़ें : UAE के एयरपोर्ट पर ड्रोन से हमला, हूती विद्रोहियों ने धमाके की ली जिम्मेदारी

सीएम योगी ने कहा कि मैं प्रदेशवासियों को आश्वस्त करता हूं कि जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से जब 10 मार्च को भारतीय जनता पार्टी पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी तो वह फिर से पेशेवर गुंडों व अपराधियों पर वैसे ही टूटेगी, जैसे पहले इन्हें बिल के अंदर घुसाया था.

उन्होंने आगे कहा कि दंगाइयों, अपराधियों और आतंकवादियों का हाथ थामने वाले लोग आज 'अन्न' को हाथ में लेकर अन्नदाता के हितचिंतक होने का स्वांग कर रहे हैं. प्रदेश जानता है कि प्रतिकूल मौसम से अधिक इनके शासनकाल में हुए दंगों ने ही किसानों को हानि पहुंचाई है. ये तो सिर्फ 'जिन्ना प्रेमी' हैं...

यह भी पढ़ें : इस Scholarships से स्टूडेंट्स को हर साल मिलेंगे 50 हजार, जानें योग्यता-लास्ट डेट

आपको बता दें कि इससे पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि हम ‘अन्न संकल्प’ लेते हैं कि जिन्होंने किसानों पर अत्याचार और अन्याय किया है उस भाजपा को हराएंगे-हटाएंगे. ‘लखीमपुर के किसानों की शहादत’ को याद करते हुए हम उप्र के हर किसान और आम मतदाता से अपील करते हैं कि वो भाजपा को हराने के लिए ‘अन्न संकल्प’ लें.

First Published : 17 Jan 2022, 05:14:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.