logo-image

लव जिहाद पर बोले शिवराज, प्रेम की आड़ में धर्मांतरण का रचा जा रहा कुचक्र, लेकिन....

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा कि प्रेम की आड़ में बड़े पैमाने पर धर्मांतरण का कुचक्र रचा जा रहा है.

Updated on: 28 Nov 2020, 05:43 PM

प्रयागराज :

यूपी में जहां 'लव जिहाद' को लेकर अध्यादेश पर शनिवार को राज्यपाल ने मुहर लगा दी. वहीं मध्य प्रदेश में लव जिहाद को लेकर कानून बनाने की तैयारी चल रही है. इस बीच मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान देते हुए कहा कि प्रेम की आड़ में बड़े पैमाने पर धर्मांतरण का कुचक्र रचा जा रहा है. 

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी पत्नी संग प्रयागराज पहुंचे हैं. ससुर घनशयाम दास मसानी की अस्थियां विसर्जित करने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'प्रेम की आड़ में बड़े पैमाने पर धर्मांतरण का कुचक्र रचा जा रहा है. ऐसी बेटियों की दशा देखी है, जिनकी जिंदगी बद से बदतर हो जाती है.

इसे भी पढ़ें:कोरोना वैक्सीन निर्माण का जायजा लेने हैदराबाद पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा करने वालों के लिए बीजेपी सरकारें कड़ा कानून ला रही हैं.  प्रेम की आड़ में धर्मांतरण कतई नहीं होने देंगे. गलत मंशा से किए जाने वाले विवाह को सख्ती से कानून रोकेगी. 

और पढ़ें:हिमाचल प्रदेश सरकार ने कोरोना को मात देने के लिए उठाए ये बड़े कदम

प्रयागराज पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने संगम में स्नान कर बड़े हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद श्री मठ बाघमबारी गद्दी में अपने गुरु अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि का आशीर्वाद लिया. अस्थि विसर्जन, मंदिर में पूजन और गुरु का आशीर्वाद लेकर शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गए.