News Nation Logo

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा वाराणसी शहर, दो की हत्या, एक घायल

उत्तर प्रदेश का वाराणसी शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. शहर के चौकाघाट कालीमंदिर के नजदीक बेखौफ अपराधियों ने दिन दिहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 28 Aug 2020, 03:29:06 PM
Firing

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा वाराणसी शहर, दो की हत्या, एक घायल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) का वाराणसी शहर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. शहर के चौकाघाट कालीमंदिर के नजदीक बेखौफ अपराधियों ने दिन दिहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग करके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया. बाइक सवार पर बदमाशों द्वारा की गई गोलीबारी के दौरान उधर से गुजर रहा एक अन्य व्यक्ति भी चपेट में आ गया. हैरान करने वाली यह है कि घटनास्थल से चंद कदम की दूर ही पुलिस चौकी है. लेकिन पुलिस के वहां आने से पहले ही बदमाश डबल मर्डर (Double Murder) की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: सपा नेता आईपी सिंह ने सुशांत को बताया नपुंसक और कायर, हो गए ट्रोल

मिली जानकारी के अनुसार, वाराणसी के जैतपुरा थाना इलाके में हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह बाइक से अपने दोस्त के साथ शहर जा रहा था. चैकाघाट स्थित काली मंदिर के पास बाइक सवार बदमाशों ने अभिषेक को गोली मारी दी. मृतक में से एक संजय सिंह है,जो बाइक पर पीछे बैठा था. बाइक चला रहे दीपक सेठ को भी गोली लगी है, वो निजी हास्पीटल में भर्ती है. जबकि दूसरा मृतक ट्राली चालक बाल्मीकि है, जो फायरिंग की जद में आया गया था.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन किया

वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने बताया कि मृतकों का शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना देने के साथ ही वारदात में शामिल लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है. उन्होंने बताया कि मृतक अभिषेक सिंह एक हिस्ट्रीशीटर था. बदमाशों ने अभिषेक को गोली मारी दी है. फायरिंग में एक गोली अभिषेक के साथी को भी लगी, जो कि घायल है. उन्होंने बताया कि मौके से गुजर रहे एक शख्स को भी गोली लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: यूपी में लव जिहाद की घटनाओं पर रोक के लिए योगी सरकार उठाएगी कदम, दिए ये निर्देश

वहीं वारदात से नाराज लोगों ने चैकाघाट के पास सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. दूसरी ओर वारदात के बाद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल से मिलने मेडिकल अस्पताल एडीजी और आईजी पहुंचे. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मामले की छानबीन के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. हमलावरों की तलाश में जुटी पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Aug 2020, 03:26:56 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो