News Nation Logo

सपा नेता आईपी सिंह के बिगड़े बोल, सुशांत सिंह को बताया नपुंसक और कायर

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने सुशांत को लेकर किया विवादित ट्वीट किया. दिवंगत अभिनेता को बताया नपुंसक, कहा- कायरों को समाज माफ नहीं करता. कुछ देर बाद ही ट्रोल होने के बाद आईपी सिंह ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Aug 2020, 11:37:40 AM
IP SINGH

आईपी सिंह (Photo Credit: फाइल फोटो)

लखनऊ:

समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादित ट्वीट किया है. ट्वीट में आईपी सिंह ने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत नपुंसक था, जिसने आत्महत्या की कायरों को समाज कभी माफ नहीं करता. ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ऐसा ट्रोल किया कि वह ट्रेंड में आ गए और कुछ ही देर बाद ट्विटर पर #आईपी_सिंह_नपुंसक_है ट्रेंड करने लगा. हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया. आईपी सिंह ने यह ट्वीट गुरुवार रात 9 बजकर 57 मिनट पर एक ट्वीट किया.

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह सुसाइड मामले में NIA की भी हो सकती है एंट्री 

कौन हैं आईपी सिंह
आईपी सिंह उत्तर प्रदेश के बीजेपी के पूर्व नेता हैं, वह पार्टी प्रवक्ता के साथ-साथ यूपी में बीजेपी सरकार के दौरान मंत्री भी रह चुके हैं. योगी सरकार के आने क बाद वह हाशिये पर चले गए. आईपी सिंह सिंह बीजेपी के यूपी कद्दावर नेताओं में शामिल थे. इसके कुछ समय बाद वो बीजेपी के खिलाफ मुखर हो गए हैं और अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने के बाद उन्हें 6 साल के लिए पार्टी से निकाल दिया गया. बाद में लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव को प्रचार के लिए अपना घर दफ्तर के रूप में देने का ऑफर किया. कुछ समय बाद उन्होंने सपा ज्वॉइन कर ली और इसके बाद उन्हें सपा का राष्ट्रीय प्रवक्ता बना दिया गया.

यह भी पढ़ें : तबलीगी जमात के 630 विदेशी सदस्यों ने भारत छोड़ा, 1095 लुकआउट नोटिस हटाए गए: मंत्रालय

दरअसल, टिकट न मिलने से वह नाराज थे और अचानक पिछले साल उन्होंने बीजेपी की ही बुराई शुरू कर दी. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अपने ही दल के नेताओं के खिलाफ ट्वीट करना शुरू कर दिया. मार्च 2019 में आईपी सिंह ने ट्विटर पर मोदी और अमित शाह पर टिप्पणी की, जिसके बाद उन्हें पार्टी ने छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Aug 2020, 11:37:40 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.