News Nation Logo
Banner

BSP को लगा जबरदस्त झटका, महापौर सुनीता वर्मा समेत कई नेता SP में शामिल

BSP सरकार में मंत्री रहे योगेश वर्मा के साथ बरेली से बसपा के पूर्व विधायक विजयपाल तथा मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा ने शनिवार को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

IANS | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Jan 2021, 04:25:14 PM
meerut mayor sunita verma

Meerut Mayor Sunita Verma (Photo Credit: ANI)

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (BSP) की मुखिया मायावती को बड़ा झटका लगा है. पश्चिमी यूपी में BSP के बड़े नेता माने जाने वाले योगेश वर्मा और उनकी मेयर पत्नी Sunita Verma ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. उनके साथ अन्य कई नेता भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. बसपा सरकार में मंत्री रहे योगेश वर्मा के साथ बरेली से बसपा के पूर्व विधायक विजयपाल तथा मेरठ की महापौर सुनीता वर्मा ने शनिवार को प्रदेश कार्यालय में सपा के मुखिया अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

ये भी पढ़ें- Corona Vaccination: मोदी सरकार पर अखिलेश यादव ने फिर उठाए सवाल

योगेश वर्मा मेरठ से बसपा से लोकसभा का चुनाव भी लड़े थे. योगश वर्मा को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में दलित बिरादरी में बड़ी पैठ रखने वाला नेता माना जाता है. इनके साथ ही पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा तथा पूर्व विधायक विजय यादव ने भी सपा में अपनी वापसी की है. करीब 400 समर्थकों के साथ सुनीता वर्मा व योगेश वर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली. इनमें मेरठ के सात पार्षद भी हैं.

ये भी पढ़ें- यूपी में कोरोना टीकाकरण का शुभारंभ, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी में लगातार बड़ी संख्या में लोग शामिल हो रहे हैं. आज की संख्या तो ऐतिहासिक है. हम पूर्व विधायक मेरठ योगेश वर्मा का स्वागत करते हैं. पूर्व विधायक विजय पाल सिंह, पूर्व मंत्री अवधेश वर्मा, पूर्व विधायक विजय यादव, पूर्व सांसद लखीमपुर दाउद अहमद के साथ भाजपा के पूर्व विधायक राम भारती का भी स्वागत करता हूं.

First Published : 16 Jan 2021, 03:18:48 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.