News Nation Logo
Banner

उत्तर प्रदेश में भी शुरू हुआ कोरोना वायरस टीकाकरण अभियान, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी रहे मौजूद

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लखनऊ (Lucknow) के बलरामपुर अस्पताल में COVID-19 वैक्सीनेशन अभियान के गवाह बने.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Jan 2021, 03:04:52 PM
up cm yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: https://twitter.com/CMOfficeUP)

लखनऊ:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए शनिवार को देशभर में टीकाकरण (Vaccination) अभियान की शुरुआत हो गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए टीकाकरण अभियान का उद्घाटन किया. टीकाकरण अभियान की शुरुआत से पहले पीएम मोदी (PM Modi) ने देश को संबोधित किया. पीएम मोदी कोरोना वायरस से जुड़ी कुछ पुरानी और कड़वी यादों को साझा करते हुए भावुक भी हो गए.

ये भी पढ़ें- यूपी में 'भौकाल' की तैयारी, चुनावी रणनीति के तहत प्रदेश का दौरा करेंगे AAP विधायक

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कोरोना वायरस वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) से जुड़ी अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की. पीएम मोदी ने कहा कि देश में बनी दोनों वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस को मात देने के लिए वैक्सीन (Vaccine) की 2 डोज लेना बहुत जरूरी है. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कोविड-19 की दूसरी डोज को समय पर लेना न भूलें.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में डिजिटल होंगी शहीदों की कहानियां, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिए आदेश

देश के बाकी हिस्सों की तरह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी कोरोना वायरस वैक्सीनेशन अभियान की शुरुआत हो गई. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) लखनऊ (Lucknow) के बलरामपुर अस्पताल में COVID-19 वैक्सीनेशन अभियान के गवाह बने. उन्होंने कहा, "आज अस्पताल में 102 स्वास्थ्य कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी. अभी तक 15 लोगों को वैक्सीन दी जा चुकी है और वे सभी पूरी तरह से ठीक हैं.

First Published : 16 Jan 2021, 03:04:52 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live IPL 2021 Scores & Results

वीडियो

×