News Nation Logo

बीजेपी सांसद महेश शर्मा के अस्पताल में बम होने की सूचना से हड़कंप, बम निरोधक दस्ता जांच में जुटे

कैलाश अस्पताल में बम रखे जाने की खबर मिलते ही आनन-फानन में अस्पताल को खाली करा लिया गया है. फिलहाल बम और डॉग स्क्वॉड पूरे परिसरर की सघन तलाशी ले रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 21 Jan 2021, 05:10:06 PM
bomb information at kailash hospital in noida

कैलाश अस्पताल में बम होने की सूचना से हड़कंप (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नोएडा:

बीजेपी सांसद महेश शर्मा के नोएडा सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, नोएडा के नामी अस्पताल में बम की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस और बम निरोधक दस्ते ने मौके पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. कैलाश अस्पताल में बम रखे जाने की खबर मिलते ही आनन-फानन में अस्पताल को खाली करा लिया गया है. फिलहाल बम और डॉग स्क्वॉड पूरे परिसरर की सघन तलाशी ले रहे हैं. वहीं, इसी के साथ अस्पताल के स्टाफ और सभी मरीजों परिसर से बाहर कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : बर्ड फ्लू महामारी से बचने के लिए क्या करे और क्या नहीं, जानें सिर्फ 10 प्वाइंट में

जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे कैलाश अस्पताल में एक अज्ञात नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने अस्पताल के बेसमेंट में बम रखे होने की बात कही थी. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कुछ देर के बाद ही बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड की टीम पहुंच गई और जांच शुरू कर दी. इस दौरान बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर को खाली कराया गया. बम और डॉग स्क्वॉड की टीमें अभी भी जांच में जुटी हुई हैं.

यह भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस 2021 को लेकर दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें

अस्पताल का स्टाफ और सभी मरीज बाहर खड़े हुए हैं. फिलहाल बेसमेंट ओपीडी में जांच चल रही है. किसी को अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है. बम निरोधक दस्ता हर एक कोने की गहनता से जांच कर रहा है. नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि कैलाश अस्पताल में बम होने की सूचना किसी ने फोन द्वारा पुलिस को दी थी, तभी से पुलिस जांच कर रही है लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं मिला है. पुलिस अभी जांच करने में जुटी हुई है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Jan 2021, 04:45:37 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो