News Nation Logo
Banner

गणतंत्र दिवस 2021 को लेकर दिल्ली पुलिस की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें

गणतंत्र दिवस 2021 परेड को लेकर दिल्ली पुलिस ने तैयारी तेज कर ली है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल ने गुरुवार को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर तैयारी के बारे में जानकारी दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Jan 2021, 04:48:01 PM
traffic

गणतंत्र दिवस को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी, इन रास्तों पर जाने से बचें (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस 2021 परेड को लेकर दिल्ली पुलिस ने तैयारी तेज कर ली है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल ने गुरुवार को ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर तैयारी के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल के मद्देजनर दिल्ली में 23 जनवरी को विजय चौक, जनपथ, रफी मार्ग, मानसिंह रोड पर ट्रैफिक को अनुमति नहीं होगी.

मनीष अग्रवाल ने आगे कहा कि लोगों से अपील है कि 23 जनवरी की सुबह जब भी घर से निकलें तो ट्रैफिक एडवाइजरी को जरूर ध्यान में रखें. 26 जनवरी को सुबह चार बजे से नेताजी सुभाष मार्ग बंद रहेगा. उन्होंने आगे कहा कि 23 जनवरी को केंद्रीय सचिवालय और उद्योग भवन मेट्रो स्टेशन को सुबह पांच बजे से दोपहर 12 तक बोर्डिंग और डिबोर्डिंग के लिए बंद कर दिया जाएगा.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर ने कहा कि इस बार गणतंत्र दिवस परेड का रूट छोटा कर दिया गया है और आमंत्रित मेहमानों की संख्या कम होगी. कोरोना वायरस प्रोटोकॉल बनाए रखने के लिए मेडिकल टीमों को तैनात किया जाएगा और टिकट या निमंत्रण पत्र के बिना किसी व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जाएगा.  

ज्वाइंट कमिश्नर ने किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली पर कहा कि गणतंत्र दिवस परेड को बिना किसी व्यवधान के कराना हमारा कर्तव्य है और इसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं. हम अभी किसी विशेष उपाय की बात नहीं कर सकते हैं. किसानों के साथ हम बात कर रहे. उम्मीद है कि जल्द ही कोई समाधान निकलेगा.

First Published : 21 Jan 2021, 04:30:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.