News Nation Logo
Banner

यूपी में BJP विधायक IAS और IPS की कार्यशैली पर उठा रहे सवाल, जानें क्यों

आईएएस (IAS) और आईपीएस भ्रष्टाचार के मामले संज्ञान में आने के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई भी हो रही है बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के विधायक ही आईएएस और आईपीएस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

Written By : रतिश त्रिवेदी | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 12 Sep 2020, 04:18:21 PM
Yogi Adityanath

यूपी में BJP विधायक IAS और IPS की कार्यशैली पर उठा रहे सवाल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश सरकार लगातार भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करने का दावा कर रही है. आईएएस (IAS) और आईपीएस भ्रष्टाचार के मामले संज्ञान में आने के बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई भी हो रही है बावजूद इसके भारतीय जनता पार्टी के विधायक ही आईएएस और आईपीएस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

सुल्तानपुर और गाजीपुर के बाद ताजा मामला महोबा का है जहां पर भ्रष्टाचार के आरोप में पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार को न सिर्फ निलंबित किया गया बल्कि उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच एसआईटी (SIT) से कराने की सरकार ने निर्देश जारी कर दिए. अब एक बार फिर महोबा के चरखारी से विधायक गुड्डू राजपूत ने जिले के जिलाधिकारी को कटघरे में खड़ा कर दिया है. चरखारी विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जिलाधिकारी की गौशालाओं को लेकर की जा रही कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, मुख्तार अंसारी की पत्नी पर साले पर गैंगस्टर का मुकदमा

विधायक का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष को एक बार फिर से बैठे-बिठाए मौका मिल गया है. यूपी कांग्रेस के मीडिया प्रभारी ललन कुमार ने सरकार पर एक बार फिर सवाल उठाते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार पर सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई महज दिखावा भर है. दरअसल सरकार अपने ही जनप्रतिनिधियों द्वारा बार-बार कटघरे में क्यों खड़ी की जा रही है इस पर गहन चिंतन और मंथन होना चाहिए.

और पढ़ें: रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- वो और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से खरीदती थीं ड्रग्स

वहीं, सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का कहना है कि अब तो बीजेपी विधायक ही इस बात की पोल खोल रहे हैं कि सरकार में कितना भ्रष्टाचार व्याप्त है.

First Published : 12 Sep 2020, 03:49:12 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो