logo-image

रिया चक्रवर्ती का बड़ा खुलासा- वो और सारा अली खान एक ही व्यक्ति से खरीदती थीं ड्रग्स

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती द्वारा नाम लिए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की मुश्किलें भी बढ़ गई है.

Updated on: 12 Sep 2020, 03:17 PM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं
  • रिया ने पूछताछ में लिया था सारा अली खान का नाम
  • सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही है NCB

मुंबई:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित आत्महत्या मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती द्वारा नाम लिए जाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान की मुश्किलें भी बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जल्द ही सारा अली खान (Sara Ali Khan) को समन भेज सकती है और अगले हफ्ते पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया जा सकता है. इस बीच रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक बार फिर बड़ा खुलासा किया है.

यह भी पढ़ें: रिया-सुशान्त ड्रग्स मामले में बड़ी गिरफ्तारी, करनजीत को NCB ने किया गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि वो और सारा अली खान एक सेम सोर्स से ड्रग्स खरीदती थी. उन्होंने कहा कि सारा अली खान ने कई बार इस सोर्स से ड्रग्स खरीदा और उसे को भी बताया. एनसीबी को भी इस सोर्स के बारे में कई जानकारी को लगी है. जल्द सारा को समन देकर अगले हफ्ते एनसीबी बुलाएगी और इस सोर्स की धरपकड़ तेज हो गई है. इस सोर्स जो बड़ा ड्रग पैडलर हो सकता है, उसकी तलाश जारी.

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस: रिया के खुलासे के बाद एक्शन में NCB, गोवा-मुंबई में छापे

उधर, सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रही एनसीबी ने अनुज केशवानी की निशानदेही पर आधा किलो गांजा बरामद किया है. इसके अलावा अनुज के पास से गांजे से भरी हुई सिगरटें भी बरामद हुई है. NCB के सूत्रों की मानें तो अनुज ने अपने बयान में खुलासा किया है कि उसने सारा अली खान को गांजा पहुंचाया था. अनुज कई और ऐसे लोगों को जानता है जो बॉलीवुड से जुड़े हैं. अनुज से पूछताछ के आधार ड्रग सिंडिकेट से जुड़े और लोगों की भी तलाश की जा रही है.