News Nation Logo
Banner

बलिया गोलीकांड में 5 लोग अरेस्ट, आरोपी के समर्थन में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि धीरेन्द्र सिंह आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार सहित दर्जनों लोग मारे जाते. लाठी डंडे से वार करने वाले और गोली मारने वाले दोनों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Oct 2020, 12:40:51 PM
BJP MLA Surendra Singh

आरोपी के समर्थन में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (Photo Credit: न्यूज नेशन )

बलिया:

बलिया गोलीकांड में आरोपी धीरेन्द्र सिंह के बचाव में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह खुलकर सामने आ गए हैं. भारतीय जनता पार्टी में विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपने बयान में कहा, दुर्जनपुर की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, पर प्रशासन की एकतरफा कार्रवाई न्याय का गला घोंट रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि घटना में 6 महिलाएं घायल होकर अस्पताल में है, जबकि 1 व्यक्ति रेफर हो चुका है, लेकिन उनकी पीड़ा कोई नहीं देख रहा है.

यह भी पढ़ें : बलिया कांड पर अखिलेश यादव ने सरकार से पूछा, क्या अब गाड़ी पलटेगी?

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि धीरेन्द्र सिंह आत्मरक्षा में गोली नहीं चलाता तो उसके परिवार सहित दर्जनों लोग मारे जाते. लाठी डंडे से वार करने वाले और गोली मारने वाले दोनों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. घटना की निंदा करने के साथ ही प्रशासन को दूसरे पक्ष की भी चिंता और न्याय देना चाहिए. यदि वो आत्मरक्षा में गोली चलाया तो अपराध हो सकता है. उन्होंने कहा कि आत्मरक्षा के लिए ही लाइसेंस दिए जाते है, धीरेन्द्र सिंह ने आत्मरक्षा में गोली चलाया है. यह गलत है, उनके सामने मरने और मारने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. इसीलिए उसने ये निर्णय लिया. हम इसे अच्छा नहीं मानते.

यह भी पढ़ें : Hathras Case : एसआईटी जांच पूरी, सरकार को जल्द सौंप सकती है रिपोर्ट

बता दें के बलिया के दुर्जनपुर गांव में राशन कोटे की दुकान को लेकर खुली बैठक में फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस मामले में आरोपी धीरेन्द्र सिंह अभी फरार चल रहा है. वहीं, मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह का भाई देवेंद्र सिंह को पुलिस ने अरेस्ट किया. साथ ही जिन अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई थी, 
उनमें से भी 4 से 5 लोग को पुलिस ने अरेस्ट किया है.

First Published : 16 Oct 2020, 12:39:59 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो