News Nation Logo
Banner

बलिया कांड पर अखिलेश यादव ने सरकार से पूछा, क्या अब गाड़ी पलटेगी?

बलिया कांड को लकेर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा- बलिया में हुई घटना अति-चिन्ताजनक तथा अभी भी महिलाओं और बच्चियों पर आए दिन हो रहे उत्पीड़न आदि से यह स्पष्ट हो जाता है कि यहां कानून-व्यवस्था काफी दम तोड़ चुकी है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Oct 2020, 12:09:26 PM
Akhilesh Yadav

अखिलेश यादव (Photo Credit: न्यूज नेशन )

लखनऊ:

बलिया में हुए गोलीकांड में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसका मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. इस घटना को लेकर अखिलेश यादव निशाना योगी सरकार पर निशाना साधा हैं. उन्होंने ट्वीट किया और लिखा- बलिया में सत्ताधारी बीजेपी के एक नेता के एसडीएम और सीओ के सामने खुलेआम, एक युवक की हत्या कर फरार हो जाने से उप्र में कानून व्यवस्था का सच सामने आ गया है. अब देखें क्या एनकाउंटरवाली सरकार अपने लोगों की गाड़ी भी पलटाती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें : Hathras Case : एसआईटी जांच पूरी, सरकार को जल्द सौंप सकती है रिपोर्ट

वहीं, बलिया कांड को लकेर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा- बलिया में हुई घटना अति-चिन्ताजनक तथा अभी भी महिलाओं और बच्चियों पर आए दिन हो रहे उत्पीड़न आदि से यह स्पष्ट हो जाता है कि यहां कानून-व्यवस्था काफी दम तोड़ चुकी है. सरकार इस ओर ध्यान दे तो यह बेहतर होगा. बीएसपी की यह सलाह है.

यह भी पढ़ें : FAO की 75वीं वर्षगांठ पर PM मोदी जारी करेंगे 75 रुपये का सिक्का

बता दें कि बलिया के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में 15 अक्टूबर को दोपहर बाद पुलिस और जिला प्रशासन के मौजूदगी में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात उस वक्त हुई जब कोटा की दुकान के लिए एसडीएम और सीओ की मौजूदगी में गांव में खुली बैठक चल रही थी. वहीं, घटना का मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह है जो अभी तक फरार है. 

First Published : 16 Oct 2020, 12:09:26 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो