News Nation Logo

बीजेपी MLA अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र, 'मुख्तार को दिलाए सजा'

अलका राय ने अपने पत्र में कहा है कि वह पिछले 14 वर्षों से न्याय के लिए लड़ रही हैं. पत्र में उन्होंने लिखा, "आपकी पार्टी और पंजाब में आपकी सरकार अंसारी को बचा रही है और उसे वापस उत्तर प्रदेश में भेजने से इनकार कर दिया है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Oct 2020, 11:59:10 AM
Alka Rai Letter to Priyanka Gandhi

अलका राय ने प्रियंका गांधी को लिखा पत्र (Photo Credit: न्यूज नेशन )

लखनऊ:

दिवंगत विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी और बीजेपी विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को एक भावुक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने बसपा विधायक मुख्तार अंसारी की मदद नहीं करने का आग्रह किया है. अंसारी ने 2005 में कृष्णानंद राय की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी, लेकिन बाद में सबूतों के अभाव में अदालत ने उन्हें बरी कर दिया था. वर्तमान में वह पंजाब की मोहाली जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें : आतंकी फंडिंग पर NIA की बड़ी कार्रवाई, दर्जन भर स्थानों पर छापेमारी

अलका राय ने अपने पत्र में कहा है कि वह पिछले 14 वर्षों से न्याय के लिए लड़ रही हैं. पत्र में उन्होंने लिखा, "आपकी पार्टी और पंजाब में आपकी सरकार अंसारी को बचा रही है और उसे वापस उत्तर प्रदेश में भेजने से इनकार कर दिया है. यह अविश्वसनीय है कि यह सब आपके या राहुलजी की जानकारी के बिना हो रहा है. पेशेवर अपराधी मुख्तार अंसारी ने कई परिवारों को बर्बाद किया है."

यह भी पढ़ें : बिहार विधानसभा चुनाव: दरभंगा में पीएम मोदी की रैली शुरू

अलका ने आगे लिखा कि उनके जैसे कई लोग मुख्तार अंसारी को उसके अपराधों के लिए सजा दिए जाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने प्रियंका गांधी को संवेदनशीलता दिखाने और अपराधी को सजा दिलाने में मदद करने के लिए कहा. अलका राय, गाजीपुर के मोहम्मदाबाद सीट से भाजपा की विधायक हैं, जो उनके पति की सीट होती थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Oct 2020, 11:59:10 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.