News Nation Logo

मेदांता अस्पताल में आजम खान और उनके बेटे के लिए बेड आरक्षित, दोनों कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ के मेदांता अस्पताल में आजम खान व उनके बेटे के लिए बेड आरक्षित किया गया है. कुछ ही देर में आजम खान अपने बेटे के साथ लखनऊ के मेदांता अस्पताल पहुंचेंगे. कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के मेदांता अस्पताल पहुंचेंगे आजम खां.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 09 May 2021, 07:51:16 PM
Azam Khan

मेदांता अस्पताल में आजम खान और उनके बेटे के लिए बेड आरक्षित (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सपा सांसद आजम खान की तबीयत बिगड़ी
  • बेटे अब्दुल्ला के साथ मेदांता अस्तपाल में होंगे भर्ती
  • दोनों कोरोना पॉजिटिव हैं, लखनऊ में होगा इलाज

लखनऊ:

लखनऊ के मेदांता अस्पताल में आजम खान और उनके बेटे के लिए बेड आरक्षित किया गया है. कुछ ही देर में आजम खान अपने बेटे के साथ लखनऊ के मेदांता अस्पताल पहुंचेंगे. कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के मेदांता अस्पताल पहुंचेंगे आजम खां. कोरोना संक्रमित होने के बाद हालत बिगड़ने के चलते लिया गया फैसला. लखनऊ के मेदांता अस्पताल में होगा कोरोना संक्रमित आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम का इलाज. बता दें कि सीतापुर जेल से सांसद आजम खां बेटे सहित लखनऊ मेदान्ता हॉस्पिटल रवाना हुए हैं. कोरोना पॉजिटव होने के चलते दोनों को भेजा गया लखनऊ. आजम खां की तबियत बिगड़ने के बाद फैसला लिया गया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लखनऊ किया गया रवाना.

यह भी पढ़ें : हुगली में हिंसा का केंद्रीय टीम ने लिया जायजा, पीड़ित परिवार से कही ये बात

बता दें कि सपा सांसद का ऑक्सीजन लेवल गिरने की खबर मिली. जिसके बाद CMO समेत डॉक्टरों की टीम जिला कारागार पहुंची थी. जिसके बाद जिला कारागार के अंदर एंबुलेंस आजम खान और बेटे अब्दुल्ला को लेने पहुंची. सांसद आजम खान और उनके बेटे को ले जाने के लिए कारागार के बाहर एंबुलेंस और स्कॉट लगाया गया. मौके पर एएसपी, एसडीएम सदर सहित सीओ सिटी जिला कारागार पर मौजूद रहे. 

रामपुर से सांसद और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की तबीयत रविवार को अचानक बिगड़ गई है. आजम खान की रिपोर्ट बीते 1 मई को कोरोना पॉजिटिव आई थी. पिछले एक साल से ज्यादा समय से आजम खान सीतापुर जेल में बंद हैं. सीतापुर जेल प्रशासन ने दो दिन पहले ही उनका कोविड टेस्ट कराया था. कोविड टेस्ट रिपोर्ट में आजम खान सहित जेल में 13 बंदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

यह भी पढ़ें : अपनों की जान की कीमत पर 93 देशों को दी वैक्सीन, केंद्र ने किया जघन्य अपराध : सिसोदिया

बता दें आजम खान की विधायक पत्नी तजीन फातमा को कुछ दिनों पहले ही जमानत मिल गई थी. लेकिन, आजम खान और अब्दुल्ला आजम का इंतजार लम्बा होता जा रहा है. आजम के ऊपर 80 से ज्यादा मुकदमें दर्ज है, जबकि अब्दुल्ला के ऊपर 40 से ज्यादा केस दर्ज हैं. जानकारी के अनुसार अधिकतर मामलों में उन्हें जमानत मिल चुकी है, अब कुछ मुकदमों में ही जमानत मिलनी बाकी है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 May 2021, 07:23:56 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.