logo-image

Barabanki Accident : दंगल देखने जा रहे ग्रामीणों से भरी नाव पलटी, 3 बच्चों की मौत

Barabanki Accident : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. ग्रामीणों से भरी नाव सुमली नदी में अचानक से पलट गई है. इस हादसे में 30 ग्रामीण नदी में डूब गए, जबकि 3 बच्चों की जान चली गई है.

Updated on: 08 Nov 2022, 08:05 PM

बाराबंकी:

Barabanki Accident : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से इस वक्त एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. ग्रामीणों से भरी नाव सुमली नदी में अचानक से पलट गई है. इस हादसे में 30 ग्रामीण नदी में डूब गए, जबकि 3 बच्चों की जान चली गई है. बताया जा रहा है कि सुमली नदी में डूबे 30 लोगों में से 20 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि 7 ग्रामीणों में पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

यह भी पढ़ें : श्रीगुरु नानक देव जी के प्रकाशोत्सव पर CM मान की घोषणा- आनंद मैरिज एक्ट को किया जाएगा लागू

बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र में स्थित बैराना मऊ मझारी गांव में मेला और दंगल चल रहा है. दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीण नाव पर सवार होकर दंगल देखने के लिए जा रहे हैं. नदी पार करते समय नाव असंतुलित होकर पलट गई है, जिससे नाव में सवार सभी लोग नदी में गिर पड़े. नाव पलटने के चलते तीन बच्चों की मौत हो गई.  

यह भी पढ़ें : Chandra Grahan 2022 : देखें देश-दुनिया से Lunar Eclipse की ये खास तस्वीरें

स्थानीय लोगों की सूचना पर प्रशासन की टीम आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. जिला के डीएम और एसपी समेत सभी उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए. प्रशासन ने सभी लोगों को नदी से निकाल लिया है.