News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा हरिद्वार हेट स्पीच मामला : जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी उर्फ़ वसिम रिज़वी को 3 महीने की अंतरिम जमानत जम्मू : म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन में गैर कानूनी लाउडस्पीकर बैन के प्रस्ताव के पारित होने पर हंगामा चिंतन शिविर के बाद हरियाणा कांग्रेस की कोर टीम आज शाम राहुल गांधी से करेगी मुलाकात वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स
Banner

ज्यादा भीड़ की वजह से अमित शाह ने रोका प्रचार, कोरोना गाइडलाइन की वजह से डोर-टू-डोर कैंपेन रद्द किया

मुजफ्फरनगर के  बाद गृहमंत्री अमित शाह देवबंद पहुंचे लेकिन वह देवबंद में मात्र 10 से 15 मिनट ही रुके.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 29 Jan 2022, 04:27:12 PM
AMIT SHAH

अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री (Photo Credit: News Nation)

मुजफ्फरपुर:  

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए भाजपा ने कमर कस ली है. पिछले कुछ दिनों से पश्चिमी यूपी में बीजेपी के दिग्गजों का जमावड़ा लग रहा है. इसी क्रम में शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह ने मुजफ्फरनगर में घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी से लेकर कांग्रेस पार्टी तक सभी विरोधियों पर निशाना साधा. शाह ने मुजफ्फरनगर दंगों का जिक्र करते हुए कहा कि वो आज भी दंगों की पीड़ा को भूल नहीं पाए हैं. शाह ने आगे कहा कि अखिलेश सरकार ने मुजफ्फरनगर दंगे के समय पीड़ितों को आरोपी और आरोपियों को पीड़ित बना दिया.

यह भी पढ़ें: जिसने विराट कोहली को बल्ला पकड़ना सिखाया, उसने कहा- रोहित को कप्तान बनाओ 

मुजफ्फरनगर के  बाद गृहमंत्री अमित शाह देवबंद पहुंचे लेकिन वह देवबंद में मात्र 10 से 15 मिनट ही रुके. जहां उन्होंने लोगों से जनसंम्पर्क किया. भारी भीड़ और बाज़ार बेहद संकरा होने के कारण प्रस्तावित बाज़ारों में गृहमंत्री ने जनसम्पर्क नहीं किया. एमबीडी चौक से 50 कदम चलने के बाद ही गृहमंत्री वापस लौट गए.

यह भी पढ़ें:  चुनाव से पहले पेगासस मुद्दा गरमाया, कांग्रेस ने कहा- चौकीदार ही जासूस

इसके बाद अमित शाह नागल के लिए निकल पड़े. नागल में वह कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. अमित शाह नागल के बाद सहारनपुर जाएंगे.जहां वह कई स्थानों पर डोर-टू-डोर जनसंपर्क करेंगे.

First Published : 29 Jan 2022, 04:27:12 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.