News Nation Logo

अलीगढ़: 200 रुपये के लेन-देन में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

पुलिस ने बताया कि तीन बच्चों का पिता अंसार अहमद सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के शमशाद बाजार में पंचर बनाने की दुकान चलाता था और शनिवार को आसिफ नामक आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 29 Nov 2020, 06:40:33 PM
murder

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

अलीगढ़:

अलीगढ़ शहर के सिविल लाइन्स बाजार इलाके में भीड़-भाड़ वाले बाजार में आरोपी ने कथित तौर पर 200 रुपये नहीं देने पर 30 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि तीन बच्चों का पिता अंसार अहमद सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के शमशाद बाजार में पंचर बनाने की दुकान चलाता था और शनिवार को आसिफ नामक आरोपी ने उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें- धर्मांतरण प्रतिषेध कानून के तहत बरेली में पहला मामला दर्ज, उवैश अहमद पर लगे गंभीर आरोप

पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिषेक कुमार ने संवाददातओं को बताया कि आरोपी नशे का आदी है और घटना को अंजाम देने के बाद भागने में कामयाब रहा. पुलिस के मुताबिक शनिवार को आसिफ मोटरसाइकिल मांगने अहमद की दुकान पर आया था, लेकिन अहमद ने उसे मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- हैवान ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, बेटे ने किया विरोध तो मार दी गोली

पुलिस ने बताया कि इसके बाद आसिफ दोबारा अहमद की दुकान पर आया, 200 रुपये मांगे, जिसे पीड़ित ने देने से मना कर दिया. इसके बाद आसिफ ने जेब से तमंचा निकाला और अहमद के सिर में गोली मार दी. उन्होंने बताया कि गोली मारने के बाद आसिफ वहां खड़ी मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया.

First Published : 29 Nov 2020, 06:40:33 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.