logo-image

हैवान ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, बेटे ने किया विरोध तो मार दी गोली

मृतक की पत्नी की शिकायत के आधार पर ससुर और देवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 और 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Updated on: 29 Nov 2020, 11:08 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने यहां एक 56 साल के शख्स के खिलाफ बहू के साथ दुष्कर्म और बेटे की हत्या का मामला दर्ज किया है. पूरा मामला शनिवार का बताया जा रहा है. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि 25 नवंबर को उसका पति और अन्य परिजन किसी शादी में गए थे. महिला घर पर अकेली थी, जिसका फायदा उठाकर ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म की वारजात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- 4 साल की नन्ही बच्ची के साथ खेत में हुई घिनौनी वारदात, पुलिस के हत्थे चढ़ा आरोपी

वारदात के अगले दिन यानि शनिवार को महिला ने अपने पति और सास को ससुर की काली करतूतों के बारे में बता दिया. जिसके बाद महिला के पति और सास का ससुर के साथ झगड़ा हो गया और उन्होंने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी भी दी. झगड़े के दौरान आरोपी ससुर के छोटे बेटे ने अपने पिता का पक्ष लिया. जिसके बाद पिता ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से अपने बड़े बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. महिला का ससुर एक सिक्योरिटी एजेंसी में काम करता है जबकि उसका पति एक निजी अस्पताल में सहायक कर्मचारी था. मृतक की शादी अभी एक साल पहले ही हुई थी.

ये भी पढ़ें- महिला ने खुद को आग लगाकर की आत्महत्या, बचाने के बजाए वीडियो बनाता रहा पति

एसपी अमित कुमार आनंद ने कहा, "मृतक की पत्नी की शिकायत पर उसके पिता और उसके छोटे बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 34 और 376 के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. मृतक का छोटा भाई और मुख्य आरोपी फरार हैं. हमने उन्हें गिरफ्तार करने टीमें बनाईं हैं. शिकायतकर्ता को मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा क्योंकि उसने अपने साथ यौन उत्पीड़न होने का आरोप लगाया है. हम सभी पहलुओं की जांच कर रहे हैं. किरायेदार, मृतक की मां और अन्य लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे."