News Nation Logo

महिला ने खुद को आग लगाकर की आत्महत्या, बचाने के बजाए वीडियो बनाता रहा पति

गंभीर रूप से झुलसी महिला को जयपुर रेफर किया गया था जहां 22 नवंबर को उसकी मौत हो गई.

Bhasha | Updated on: 26 Nov 2020, 04:50:32 PM
fire

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

जयपुर:

राजस्थान के झुंझुनूं जिले में एक विवाहिता ने कथित तौर पर खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा ली. घटना के दौरान वहां मौजूद उसके पति ने इसका वीडियो बनाया और अपने ससुराल वालों को भेज दिया. इस मामले में पति, ससुर, देवर, सहित कुल पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है.

गुढ़ागौड़जी थाने के प्रभारी देवी सिंह ने बृहस्पतिवार को बताया कि इस संबंध में मृतका के भाई ने मंगलवार को अपनी बहन के पति अनिल, ससुर रामचंद्र, देवर अमित, सास बिदामी देवी, चाचा ससुर गिरधारी और उसकी पत्नी प्रेम देवी पर विवाहिता को प्रताड़ित करने का मामला दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें- CBI ने बिहार, तामिलनाड़ु, केरल में कई स्थानों पर मारे छापे, 1 करोड़ बरामद

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए (दहेज), 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को बृहस्पतिवार को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है.

सिंह ने बताया कि घटना 20 नवंबर की है. गंभीर रूप से झुलसी महिला को जयपुर रेफर किया गया था जहां 22 नवंबर को उसकी मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया गया था.

ये भी पढ़ें- अलवर में फिर गैंगरेप, छात्रा का अपहरण कर 3 युवकों ने लूटी इज्जत

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के अनुसार 20 नवंबर को विवाहिता ने अपने ऊपर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्महत्या कर ली. उसके पति ने इस घटना का वीडियो बनाकर अपने साले को भेजा और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.

First Published : 26 Nov 2020, 04:50:32 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.