News Nation Logo

अलवर में फिर गैंगरेप, छात्रा का अपहरण कर 3 युवकों ने लूटी इज्जत

राजस्थान के अलवर जिले से गैंगरेप की बड़ी वारदात एक बार फिर सामने आई है. यहां एक नाबालिग छात्रा का अपहरण करके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 25 Nov 2020, 02:14:10 PM
Gangrape

अलवर में फिर गैंगरेप, छात्रा का अपहरण कर 3 युवकों ने लूटी इज्जत (Photo Credit: फाइल फोटो)

अलवर:

राजस्थान के अलवर जिले से गैंगरेप की बड़ी वारदात एक बार फिर सामने आई है. यहां एक नाबालिग छात्रा का अपहरण करके दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी. इसी दौरान छात्रा का अगवा किया गया और फिर तीन युवकों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें: बेटी से बलात्कार के आरोपी के साथ पिता ने किया कुछ ऐसा जानकर हैरान हो जाएंगे 

पीड़िता 12वीं की छात्रा है. वह रोजाना की तरह घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी. बताया जा रहा है कि गांव का ही एक लड़का ट्यूशन सेंटर में आया और छात्रा से कहा कि उसके पिता ने उसे बुलाया है. जिसके बाद छात्रा जैसे ही ट्यूशन सेंटर से बाहर निकलकर आई, तभी उसे वहां से अगवा कर लिया गया. जो आरोपी छात्रा को बुलाने के लिए गया था, उसी के दो साथी बाहर खड़े थे. जिन्होंने उसका अपहरण कर लिया.

यह भी पढ़ें: साली पर आया दिलफेंक जीजा का दिल तो की ये जिद, जानें फिर क्या हुआ

अपहरण के बाद तीनों युवक छात्रा को एक सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से तीनों ने उसकी इज्जत लूट ली. आरोपियों ने किसी को इस बारे में बताने पर छात्रा को जान मारने की धमकी भी दी. इस घटना से पीड़िता बुरी तरह से सदमे में आ गई. कई दिनों तक वह डर की वजह से चुप रही, हालांकि कुछ दिन बाद उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में शिकायत दी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

First Published : 25 Nov 2020, 02:14:10 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.