logo-image

बेटी से बलात्कार के आरोपी के साथ पिता ने किया कुछ ऐसा जानकर हैरान हो जाएंगे

गुजरात के भरूच जिले में 19 वर्षीय एक युवक की उसके पड़ोसी ने उसकी बेटी से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Updated on: 22 Nov 2020, 04:11 PM

भरूच:

गुजरात के भरूच जिले में 19 वर्षीय एक युवक की उसके पड़ोसी ने उसकी बेटी से कथित रूप से बलात्कार करने को लेकर पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस ने रविवार यह जानकारी देते हुए बताया कि यहां अंकलेश्वर के नावा बोरभाटा गांव में शुक्रवार की शाम को पांच वर्षीय बच्ची के पिता ने आरोपी को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर मार डाला.

पुलिस अधीक्षक चिराग पटेल ने बताया कि पिटाई से आरोपी बेहोश हो गया और उसे भरूच के सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां शुक्रवार की देर रात उसकी मौत हो गयी. पटेल ने बताया कि शुक्रवार को बच्ची चिल्लाती हुई शौचालय से बाहर आयी और इसके तुरंत बाद 19 वर्षीय युवक को भी वहीं से निकलता हुआ उसकी मां ने देखा और वह उसे लड़की के पिता के पास ले गयी.

इसे भी पढ़ें:रजनीकांत बनेंगे BJP का चेहरा! अमित शाह के चेन्नई दौरे से लगाए जा रहे कयास

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘कथित अपराध से नाराज बच्ची के पिता ने आरोपी की लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर उसकी अस्पताल में मौत हो गयी. लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया.’’

पटेल के अनुसार शुक्रवार देर रात को युवक की मौत से पहले बच्ची के पिता ने उसके विरूद्ध बलात्कार का मामला दर्ज कराया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.