News Nation Logo
Banner

रजनीकांत बनेंगे BJP का चेहरा! अमित शाह के चेन्नई दौरे से लगाए जा रहे कयास

इस साल बिहार विधानसभा का चुनाव संपन्न हो गया है. अगले साल पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी ने अभी से तमिलनाडु जीतने के लिए रणनीति बना रही है. गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को चेन्नई दौरे पर पहुंचे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 22 Nov 2020, 03:04:43 PM
Rajnikant

Rajnikant (Photo Credit: फाइल फोटो)

चेन्नई:

इस साल बिहार विधानसभा का चुनाव संपन्न हो गया है. अगले साल पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी ने अभी से तमिलनाडु जीतने के लिए रणनीति बना रही है. गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को चेन्नई दौरे पर पहुंचे हैं. उन्होंने पहुंचते ही सत्ताधारी AIADMK के साथ आगामी चुनाव के लिए गठबंधन भी पक्का कर लिया है. 

वहीं एक बड़े वेबसाइट ने दावा किया है कि अमित शाह ने शनिवार रात को आरएसएस विचारक एस. गुरुमूर्ति से भी लीला प्लेस में मुलाकात की है. यह मुलाकात बेहद अहम है, क्योंकि गुरुमूर्ति ने पिछले दिनों फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात की थी. रजनीकांत से अमित शाह की मुलाकात होगी या नहीं, इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं है. 

रजनीकांत ने 2017 में 31 दिसंबर को राजनीति में आने की बात कही थी. उन्होंने मुख्यमंत्री बनने की चाहत कभी नहीं रखी और न ही बनना चाहते हैं. ऐसे में अमित शाह और एस. गुरुमूर्ति की मुलाकात के बाद रजनीकांत की राजनीति में पदार्पण की बात कही जा रही है.

साल 2016 के चुनाव में मोदी लहर तमिलनाडु में देखने को नहीं मिली थी. बीजेपी ने राज्य की 234 में से 188 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन राज्य में बीजेपी का खाता भी नहीं खुला था. राज्य में बीजेपी को 2.84 फीसदी वोट मिले थे. लेकिन बीजेपी इस बार हर हाल में राज्य में अपनी दमदार मौजूदगी चाहती है.

First Published : 22 Nov 2020, 03:02:23 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो