News Nation Logo
Banner

फिल्म सिटी पर अखिलेश यादव का तंज- बीजेपी सपा काल की घोषणा का श्रेय लेने को तैयार

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) के ऐलान के बाद इसे लेकर बड़ा खाका तैयार किया जा रहा है. इसे लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)ने तंज कसा है.

IANS | Updated on: 22 Sep 2020, 04:01:02 PM
akhilesh yadav

अखिलेश यादव (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी (Film City) के ऐलान के बाद इसे लेकर बड़ा खाका तैयार किया जा रहा है. इसे लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)ने तंज कसा है. अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा है कि, अब सपा काल की 'फिल्म सिटी' का श्रेय लेने के लिए प्रदेश की बीजेपी सरकार कैंची लेकर फीता काटने को तैयार खड़ी है पर अब न तो उनके अभिनेता का अभिनय काम आ रहा है, न ही कोई डायलॉग. उनकी फ्लॉप पिक्चर उतरने वाली है क्योंकि प्रदेश की असली तस्वीर बनाने वालों की एडवांस बुकिंग हो गयी है.

इसे भी पढ़ें:अतीक अहमद के घर पर चला योगी का बुलडोजर, अब तक इतने करोड़ संपत्ति पर हुई कार्रवाई

ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित देश की सबसे खूबसूरत तथा सबसे बड़ी फिल्म सिटी को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद गंभीर हैं. 18 सितंबर को उनकी घोषणा के बाद से फिल्मी जगत की नामचीन हस्तियों ने योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है. इसको आगे बढ़ाने के क्रम में योगी फिल्मी जगत की हस्तियों से उनकी राय ले रहे हैं.

और पढ़ें:शरद पवार और उद्धव ठाकरे को आयकर विभाग का नोटिस, चुनावी हलफनामे पर सवाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर फिल्म जगत की हस्तियों से मुखातिब हुए हैं. इसमें सुभाष घई, कैलाश खेर सहित कई शख्सियतें मौजूद रहेंगी.इससे पहले रविवार को फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर लखनऊ में मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 04:01:02 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×