News Nation Logo
Banner

अतीक अहमद के घर पर चला योगी का बुलडोजर, अब तक इतने करोड़ संपत्ति पर हुई कार्रवाई

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार माफिया तत्वों के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है. इसी क्रम में प्रयागराज में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के खिलाफ की गई है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Sep 2020, 03:47:52 PM
atiq house

अतीक अहमद के घर पर चला योगी का बुलडोजर (Photo Credit: न्यूज नेशन ब्यूरो )

नई दिल्‍ली:

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार (Yogi Government) माफिया तत्वों के खिलाफ लगातार एक्शन ले रही है. इसी क्रम में प्रयागराज में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Mafia Atiq Ahmed) के खिलाफ की गई है. अतीक के चकिया स्थित घर पर सरकारी बुलडोजर चला है. बता दें कि इससे पहले भी अतीक अहमद की कई संपत्तियों को जब्त करके कार्रवाई की गई है.

यह भी पढ़ेंः रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका, 6 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

प्रयागराज के चकिया में स्थित माफिया अतीक अहमद के आवास को गिरा दिया गया है. प्रयागराज विकास प्राधिकरण की टीम ने बुलडोजर से निर्माण को ढहा दिया. अतीक अहमद के घर को गिराने के लिए एक साथ आधा दर्जन बुलडोजर लगाया गया था. बताया जा रहा है कि अतीक के इस घर का नक्शा प्रयागराज विकास प्राधिकरण से पास नहीं है.

यह भी पढ़ेंः चाय भी और उपवास भी, हरिवंश के दांव का क्या है सियासी समीकरण?

अतीक अहमद के घर पर पीडीए की कार्रवाई के दौरान कई थानों की पुलिस फोर्स मौजूद रही. साथ ही वहां पर पीडीए के जोनल अफसर भी मौजूद रहे. योगी सरकार ने फूलपुर के पूर्व सांसद अतीक अहमद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. अनुमान है कि अब तक अतीक की 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति को कुर्क या ध्वस्त किया गया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 03:39:21 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.