logo-image

हम लव जिहाद के खिलाफ बने कानून का विरोध करेंगे: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार से अच्छा और बड़ा झूठ कोई बोल नहीं सकता. उन्होंने कहा कि सोलर पैनल के बारे में मुख्यमंत्री नहीं जानते 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर दिव्यांगों की बिजली काट दी गई.

Updated on: 28 Nov 2020, 03:19 PM

लखनऊ:

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर लव जिहाद कानून को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, हम लव जिहाद कानून के खिलाफ हैं और इस कानून का विरोध करते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की अर्थव्यवस्था तब तक बेहतर नहीं हो सकती जब तक किसानों का भुगतान नहीं होगा. बीजेपी सरकार लोगों का घर तोड़ रही है, लेकिन खुद का नक्शा कब पास हुआ नहीं बताएंगे. किसान के ऊपर इतना अत्याचार किसी सरकार ने नही किया होगा, जितना बीजेपी की सरकार कर रही है. 
अखिलेश यादव बोले किसानों की आय कब दुगुनी करेगी बीजेपी सरकार ? उन्होंने यह भी कहा कि समाजवादी पार्टी किसान बिल का विरोध करेगी. 

यह भी पढ़ें : सतेंद्र जैन बोले- वैक्सीन मिलते ही हफ्ते भर में पूरी दिल्ली को लगा देंगे

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की सरकार से अच्छा और बड़ा झूठ कोई बोल नहीं सकता. उन्होंने कहा कि सोलर पैनल के बारे में मुख्यमंत्री नहीं जानते 10 हजार मेगावाट बिजली बढ़ाने का झूठा वादा कर दिव्यांगों की बिजली काट दी गई. गांवों में फ्री बिजली क्यों नहीं दे रहे?. मिस कॉल करके देश की सबसे बड़ी सरकार बना ली.
 इस सरकार के लोग आपस में एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं.

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी सरकार ऐसी है जो किसी को भी फंसा सकती है और किसी को भी जेल भेज सकती है. आजम खान के साथ इतना अन्याय हो रहा है. जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती. ये इसलिए क्योंकि उन्होंने अच्छी यूनिवर्सिटी बनाई थी. 

यह भी पढ़ें : कृषि कानून का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में आए भज्जी, सरकार से की ये मांग

बता दें कि पूर्व सांसद अलीगढ़ चौधरी बृजेन्द्र सिंह कांग्रेस छोड़ सपा में शामिल हुए. बृजेंद्र सिंह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बड़े जाट नेता हैं. जमीरउल्लाह खान पूर्व विधायक कोल अलीगढ़ भी सपा में  शामिल हु. चौधरी लियाकत पूर्व माइनॉरिटी कमीशन अध्यक्ष उत्तर प्रदेश भी सपा में शामिल हुए. प्रदीप शर्मा और इंद्रदेव चौहान भी सपा में शामिल. अब्दुल रशीद खान भी सपा में शामिल हुए.