News Nation Logo

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को सांस लेने में तकलीफ होने पर शुक्रवार देर रात एलएलआर हॉस्पिटल (हैलट) के मेडिसिन आइसीयू में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक उनके दोनों फेफड़ों में संक्रमण की वजह से निमोनिया भी हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Nov 2020, 10:18:15 AM
Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना पॉजिटिव (Photo Credit: न्यूज नेशन)

कानपुर:

केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्यमंत्री और फतेहपुर की सांसद साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना संक्रमित हो गई हैं. ट्रू-नॉट परीक्षण में शुक्रवार देर रात पुष्टि होने के बाद उन्हें कोविड आइसीयू में शिफ्ट किया गया है. उन्हें दोनों फेफड़ों में निमोनिया भी है. उनके साथ आई सहायक और एक अन्य व्यक्ति की एंटीजन जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी अहमदाबाद पहुंचे, जायडस बायोटेक पार्क का दौरा करेंगे

केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को सांस लेने में तकलीफ होने पर शुक्रवार देर रात एलएलआर हॉस्पिटल (हैलट) के मेडिसिन आइसीयू में भर्ती कराया गया था. डॉक्टरों के मुताबिक उनके दोनों फेफड़ों में संक्रमण की वजह से निमोनिया भी हो गया है. कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के लिए ट्रू-नॉट जांच के लिए सैंपल लिया गया, जो पॉजिटिव आया.

यह भी पढ़ें : बुराड़ी मैदान में किसानों का आंदोलन, बड़े-बड़े राजनीतिक बैनर भी लगे

केंद्रीय मंत्री को 22 नवंबर से बुखार आ रहा है. शुक्रवार को सीने में तेज दर्द उठने पर एलपीएस कार्डियोलॉजी इंस्टीट्यूट में उनकी जांच की गई. यहां उनकी रिपोर्ट सामान्य आई. सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा ने बताया कि उनकी एंटीजन रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई है. आरटीपीसीआर के लिए सैंपल भेजा गया है. कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के लिए ट्रू-नॉट जांच के लिए सैंपल लिया गया, जो पॉजिटिव आया है. 

First Published : 28 Nov 2020, 10:05:23 AM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.