logo-image

Watch Video:स्याही फेंके जाने पर आग बबूला हुए AAP विधायक सोमनाथ भारती, गालियों के बीच पीटने के लिए दौड़े

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) के ऊपर सोमवार को रायबरेली (Raebareli) में एक युवक ने उस समय काली स्याही फेंक दी, जब वो स्थानीय पुलिस से बातचीत कर रहे थे. इसके बाद आप विधायक उस युवक पर आग बबूला होते हुए  उसे मारने के लिए

Updated on: 11 Jan 2021, 06:07 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती (AAP MLA Somnath Bharti) के ऊपर सोमवार को रायबरेली (Raebareli) में एक युवक ने उस समय काली स्याही फेंक दी, जब वो स्थानीय पुलिस से बातचीत कर रहे थे. इसके बाद आप विधायक उस युवक पर आग बबूला होते हुए  उसे मारने के लिए अपशब्द बोलते हुए दौड़ा लिया. हालांकि वह शख्स वहां से भागने में सफल रहा.

यह भी पढ़ेंःAAP MLA सोमनाथ भारती गिरफ्तार, जानिए क्यों चढ़े पुलिस के हत्थे

आपको बता दें कि ये घटना रायबरेली के सिंचाई विभाग गेस्ट हाउस में उस समय हुई, जब आप नेता जिले के अस्पतालों का दौरा करने वाले थे. आप नेता को बीजेपी और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने भीड़ में घेर रखा था. इस दौरान जैसे ही मौका मिला उन्होंने AAP नेता पर काली स्याही फेंक कर उनके दौरे पर अपना विरोध जता दिया. हालांकि इस दौरान AAP विधायक ने स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए दौड़ भी लगा दी. इस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियोज में गालियों की आवाजें भी सुनाई दीं, लेकिन ये स्पष्ट नहीं हो पाया था कि वहां पर गालियां कौन दे रहा है. इस दौरान आप नेता की पुलिस के अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी हुई. इसके बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रखा गया. बाद में उन्‍हें एस्कॉर्ट करवा कर अमेठी की तरफ रवाना कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी को बचाने के लिए पंजाब सरकार ने झोंकी ताकत, क्या ला पाएगी UP पुलिस?

ये था मामला
दरअसल, आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश के रायबरेली में सोमवार को जब कुछ सरकारी स्कूलों का निरीक्षण करने जा रहे थे, तभी उन पर किसी ने स्याही फेंक दी. अपने इस दौरे को लेकर कुछ अधिकारियों संग उनकी नोकझोंक शुरू हो गई और उसी वक्त पीछे से एक युवक आकर उन पर स्याही फेंक दी. आप नेता भारती रविवार की रात को रायबरेली पहुंचे हुए थे और सोमवार को जब वह अपने कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए गेस्टहाउस से बाहर निकल रहे थे, तभी पुलिसवालों ने उनका रास्ता रोक दिया.