logo-image

यूपी: चोरी के आरोपी युवक को पेड़ से बांधकर पीटा, हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के आंवला कस्बा स्थित एक कॉलोनी में लोगों ने चोरी के आरोपी एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी.

Updated on: 06 Sep 2020, 03:27 PM

बरेली:

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के आंवला कस्बा स्थित एक कॉलोनी में लोगों ने चोरी के आरोपी एक युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की जिससे उसकी मौत हो गयी. इस मामले में एक सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने रविवार को बताया कि शनिवार रात आंवला कस्बे में स्थित नलकूप कॉलोनी में वाजिद (30) नशे की हालत में पंखा चोरी करके ले जा रहा था. स्थानीय लोगों ने पहले उसे पेड़ से बांधकर पीटा और फिर आंवला थाने ले आये. वाजिद के परिचित आपसी सहमति से उसे घर ले गए जहाँ उसकी मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें: एक साल के बच्चे ने निगला सांप, मां ने मुंह खुलवाया तो उड़े होश, जानें क्या हुआ आगे

उन्होंने बताया कि वाजिद के भाई नासिर ने एक रिटायर्ड दारोगा के बेटे विक्रम समेत सात नामजद तथा तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. विक्रम तथा पोथी नामक एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: जवाब दे रही दिहाड़ी मजदूरों की हिम्मत, साल दर साल बढ़ रहे खुदकुशी के मामले

पाण्डेय ने बताया कि वाजिद की घर में मौत के बाद उसके परिवार के लोगों ने नलकूप कालोनी में हंगामा शुरू कर दिया. इस घटना को लेकर दो समुदायों में तनाव की आशंका को देखते हुए इलाके में पर्याप्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि वाजिद नशे का आदी था और वह पहले भी छोटी-मोटी चोरी कर चुका था.