News Nation Logo

BJP ने AIMIM को कर्नाटक का तालिबान कहा तो ओवैसी ने दिया ये जवाब

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि (CT Ravi) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) को कर्नाटक का तालिबान (Taliban of Karnataka) कहा तो एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पटलवार किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 31 Aug 2021, 06:08:20 PM
ct ravi

सीटी रवि और असदुद्दीन ओवैसी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री सीटी रवि (CT Ravi) ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) को कर्नाटक का तालिबान (Taliban of Karnataka) कह दिया तो इस पर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Asaduddin Owaisi ) ने पटलवार किया है. AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने मंगलवार को बीजेपी नेता सीटी रवि को जवाब देते हुए कहा कि वह सिर्फ एक बच्चा है और अंतरराष्ट्रीय राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानता है. क्या बीजेपी गैरकानूनी गतिविधियों (रोकथाम) अधिनियम (यूएपीए) के तहत तालिबान पर प्रतिबंध लगाएगी?.  

यह भी पढ़ें : जलियांवाला बाग पर CM कैप्टन ने मोदी सरकार को दी क्लीन चिट, राहुल गांधी ने खड़े किए थे सवाल

बीजेपी नेता सीटी रवि ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि एआईएमआईएम कर्नाटक में तालिबान की तरह है. मुद्दा एक ही हैं. तालिबान के मुद्दे और एआईएमआईएम, एसडीपीआई के मुद्दे समान हैं. कालाबुर्गी में तालिबान को स्वीकार नहीं किया जाएगा. कर्नाटक के कलबुर्गी में होने वाले निकाय चुनावों के मद्देनजर एआईएमआईएम की भूमिका को लेकर बीजेपी नेता से सवाल पूछा गया था. आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से यहां पर बार-बार चुनाव टल रहे थे. अब यहां चुनाव तीन सितंबर को होंगे और परिणाम छह सितंबर को आएंगे.

कर्नाटक में भाजपा का स्थानीय निकाय चुनावों में जद (एस) के साथ गठबंधन से इनकार

आपको बता दें कि कर्नाटक राज्य भाजपा प्रभारी अरुण सिंह ने कर्नाटक में आगामी स्थानीय निकाय, जिला पंचायत और तालुक पंचायत चुनावों के लिए जद (एस) के साथ गठबंधन से इनकार किया है. कर्नाटक के चार दिवसीय दौरे पर आए अरुण सिंह ने कहा कि भाजपा पुराने मैसूर क्षेत्र में पैठ बना रही है और आने वाले चुनाव में अपने दम पर सत्ता हासिल करेगी. उन्होंने कहा कि हम मैसूर क्षेत्र में अधिक संख्या में सीटें जीतेंगे.

यह भी पढ़ें : PM मोदी कल देंगे एक स्पेशल गिफ्ट, जारी करेंगे इतने रुपए का विशेष स्‍मारक सिक्‍का

अरुण सिंह ने कहा कि बसवराज बोम्मई सरकार राज्य में अच्छा प्रशासन दे रही है. उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा लंबे अनुभव वाले नेता हैं, उनके संगठनात्मक कौशल असाधारण हैं और पार्टी उनकी ताकत का उपयोग करेगी.

अरुण सिंह पार्टी को मजबूत करने के लिए मैसूर, मांड्या, हासन और चामराजनगर जिलों में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को सुनेंगे. इतने सालों में भाजपा वोक्कालिगा बहुल इलाके में अपनी पैठ बनाने में नाकाम रही है. जद (एस) और कांग्रेस को चुनावों में सीटों का बड़ा हिस्सा मिला था. अरुण सिंह का ओल्ड मैसूर क्षेत्र का दौरा जिला पंचायत और तालुक पंचायत चुनावों के मद्देनजर आया है, जो लगभग 6 महीने में होने वाले हैं, इसके बाद राज्य में बीबीएमपी और एमएलसी चुनाव होंगे.

First Published : 31 Aug 2021, 06:04:13 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो