News Nation Logo

मैसूर गैंगरेप मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री ने अपना बयान लिया वापस

कर्नाटक के गृह मंत्री ने कहा कि मेरे द्वारा आज सुबह में दी गई बयान मीडिया में चल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा दी गई बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपना बयान वापस ले रहा हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 26 Aug 2021, 10:22:42 PM
Araga Jnanendra

Karnataka Home Minister A. Gyanendra (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • मैसूर गैंगरेप मामले में कर्नाटक के गृह मंत्री ने अपना बयान लिया वापस 
  • मैसूर में लड़की गैंगरेप का हुआ गैंगरेप 
  • अवलाहल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई घटना 

 

नई दिल्ली:  

कर्नाटक के गृह मंत्री ए. ज्ञानेंद्र ने अपना बयान वापस लिया है. प्रदेश के गृह मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैसूर में हुई घटना से दुखी होकर मैंने आज सुबह एक बयान दिया. उन्होंने कहा कि मीडिया में यही चल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा दी गई बयान से अगर किसी को ठेस पहुंची है तो मैं अपना बयान वापस ले रहा हूं. गौरतलब है कि मैसूर के एक प्राइवेट कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रही उत्तर प्रदेश की एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले पर कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने गुरुवार सुबह एक बयान देते हुए उन्होंने कहा कि लड़की को वहां सूनसान जगह पर नहीं जाना चाहिए था. बता दें कि इसके बाद सोशल मीडिया पर भी कर्नाटक के गृह मंत्री ए. ज्ञानेंद्र के खिलाफ जमकर टिप्पणी की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: दक्षिणी दिल्ली नगर निगम अधिकार क्षेत्र में आने वाले गांव मोहम्मदपुर का नाम होगा माधवपुरम, मिली अग्रिम मंजूरी

गौरतलब है कि मैसूर के चामुंडी पहाड़ी इलाके में उत्तर प्रदेश की एक छात्रा के साथ छह युवकों के गिरोह ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक घटना देर शाम मंगलवार की है. घटना मंगलवार तकरीबन सात बजे की आस पास की बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक जब लड़की अपने घर की ओर अपने मित्रों के साथ लौट रही थी. इसी दौरान वह उस सबके साथ सुनसान चामुंडी पहाड़ी के इलाके में गई थी.  मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक नशे की हालत में छह युवकों के एक गिरोह ने पीड़िता और उसके दोस्त को सुनसान जगह ले जाकर यौन शोषण किया. 

यह भी पढ़ें: काबुल बम धमाकों में कई लोग मारे गए, अमेरिका ने भी की हताहतों की पुष्टि 


मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक आरोपियों ने लड़की के साथ मौजूद लड़के पर पत्थर से हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद सुनसान जगह लड़की को ले जाकर इस वारदात को अंजाम दिया. सूत्रों से मिली प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता पढ़ाई के लिए उत्तर प्रदेश से मैसूर आई थी. पीड़िता मैसूर के एक निजी कॉलेज में अध्यनरत थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता के दोस्त और पीड़िता को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बहरहाल अस्पताल में इलाजरत है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता खतरे से बाहर हैं. घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक अवलाहल्ली पुलिस स्टेशन की सीमा में यह घटना हुई है.

First Published : 26 Aug 2021, 08:01:41 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.