News Nation Logo

तेलंगाना में कुएं से पांच और शव बरामद, एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत

तेलंगाना में एक कुएं से नौ लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है. इनमें से छह व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे. चार लोगों के शव बृहस्पतिवार को और पांच लोगों के शव शुक्रवार को मिले हैं.

Bhasha | Updated on: 23 May 2020, 08:19:46 AM
Crime

तेलंगाना: कुएं से पांच और शव बरामद, एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत (Photo Credit: प्रतीकात्मक फोटो)

वारंगल:

तेलंगाना में एक कुएं से नौ लोगों के शव मिलने के पीछे का रहस्य गहराता जा रहा है. इनमें से छह व्यक्ति एक ही परिवार के सदस्य थे. चार लोगों के शव बृहस्पतिवार को और पांच लोगों के शव शुक्रवार को मिले हैं. थैले बनाने वाली इकाई में काम करने वाले 48 वर्षीय एक व्यक्ति और उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के शव गोरेकुंटा गांव के कुएं से मिला था. इसके बाद पांच अन्य शव भी कुएं से बरामद हुए.

यह भी पढ़ेंः तब्लीगी जमात फिर से शक के दायरे में, मुस्लिम नाम से मरकज में रहते मिला हिंदू युवक

इस बीच राज्य के पंचायती राज्य मंत्री इराबेल्ली दयाकर राव ने इस घटना पर क्षोभ जताया है. उन्होंने उस अस्पताल का दौरा किया, जहां ये शव रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में विस्तृत जांच हो और तथ्यों के हिसाब से कदम उठाए जाएं. पुलिस ने बताया कि घर के मुखिया के दो बेटों के शव भी शुक्रवार को मिले. वारंगल के पुलिस आयुक्त वी रविंद्र ने बताया कि एक ही परिवार के छह लोगों और उनके एक दोस्त तथा दो अन्य व्यक्तिों के शव कुएं से मिले हैं. पुलिस ने प्राथमिक जांच का हवाला देते हुए कहा था कि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है.

यह भी पढ़ेंः चीन ने अमेरिका को फिर दिखाई आंखें, पाकिस्तान के खिलाफ कुछ सुनने को तैयार नहीं

उन्होंने बताया कि शवों पर चोट के कोई निशान नहीं हैं और पोस्टमार्टम के बाद ही असली वजह की जानकारी मिलेगी. सूत्रों ने बताया कि घर के प्रमुख ने अपने एक दोस्त को थैले बनाने वाली इकाई में यह कहते हुए बुलाया था कि कुछ ज्यादा काम आ गया है. वह किसी अन्य स्थान पर काम करता था. उन्होंने बताया कि फिलहाल आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसे आगे जांच के अनुसार बदला जा सकता है. 48 वर्षीय व्यक्ति करीब 20 साल पहले पश्चिम बंगाल से यहां आया था और यहीं बस गया था. 

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 23 May 2020, 08:19:46 AM

Related Tags:

Telangana Crime