News Nation Logo
Banner

जन आशीर्वाद यात्रा में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने मोदी सरकार की गिनाईं उपलब्धियां

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा जयपुर पहुंची. इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पिछले 4 दिन से यात्राएं कर रहा हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Rupesh Ranjan | Updated on: 20 Aug 2021, 12:36:03 AM
Bhupendra Yadav

Bhupendra Yadav (Photo Credit: News Nation )

highlights

  • केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा जयपुर पहुंची
  •  किसी पार्टी में कार्यकर्ता का सम्मान मिलता है तो वह भाजपा है - भूपेंद्र यादव
  • कांग्रेस ने देश को बंधक बनाया - भूपेंद्र यादव

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा जयपुर पहुंची. इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मैं पिछले 4 दिन से यात्राएं कर रहा हूं. इसके साथ ही उन्होंने इस यात्रा को लेकर कहा कि पिछले 2 दिन हरियाणा में यात्रा की. उन्होंने भाजपा में कार्यकर्ता के सम्मान को लेकर कहा कि पूरे मन से कह सकता हूं कि अगर किसी पार्टी में कार्यकर्ता का सम्मान मिलता है तो वह भाजपा है. उन्होंने अपनी राजनीतिक जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि मैंने कई राज्यों में दायित्व निभाया. 

यह भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा शुरू

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कार्यक्रम के दौरान उपस्थित लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम काजों से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश की राजनीति में बड़े परिवर्तन किए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग देश के उत्थान में जुट सकते हैं उनको प्रधानमंत्री ने अवसर दिया है. केंद्रीय मंत्री ने भारतीय भाषा 'हिंदी' पर बात करते हुए कहा कि भारतीय भाषा 'हिंदी बोलने वाले भी विश्व मे डंका बजा सकते हैं. केंद्रीय मंत्री ने जयपुर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बेटी बचाओ अभियान पर बात करते हुए कहा कि हरियाणा में बेटी बचाओ अभियान से ना केवल भ्रूण हत्या खत्म हुई है बल्कि बेटियां खेल के क्षेत्र में प्रदेश व देश का नाम रोशन कर रही है.

यह भी पढ़ें: बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा आज से शुरू, 19 प्रदेशों के 265 जिलों से गुजरेगी


केन्द्रीय मंत्री ने जयपुर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम राजनीति में आए हैं देश के आम आदमी की समस्या के समधान के लिए. केन्द्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने देश को बंधक बनाया. इसके अलावा केन्द्रीय मंत्री ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को वैक्सीनेशन में भारत की कामयाबी से अवगत कराते हुए कहा कि भारत आज वैक्सिनेशन में आगे है. कार्यक्रम के अंत में उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार या कोई भी पार्टी सबसे पहले हम जनता के सेवक हैं. संसदीय लोकतंत्र अपनाया है तो मर्यादा का पालन होना चाहिए.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री योगी का ऐलान, खिलाड़ियों की डिप्टी एसपी पद होगी सीधी भर्ती, दो खेलों को सरकार ने 10 साल तक लिया गोद

बता दें कि केंद्रीय मंत्री का एक झलक पाने के लिए जयपुर की सड़क किनारे हर कोई पलकें बिछाकर इंतजार करते दिखे. केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की जन आशीर्वाद यात्रा जैसे ही जयपुर पहुंची यहां मौजूद लोगों ने उनका अभूतपूर्व स्वागत किया.

First Published : 20 Aug 2021, 12:36:03 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो