logo-image

राज्यपाल कलराज मिश्र से मुख्य सचिव और डीजीपी ने की मुलाकात, जानें क्यों

इस बीच रविवार को मुख्य सचिव राजीव स्वरूप और पुलिस महानिदेशक डॉ भूपेंद्र सिंह ने राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की.

Updated on: 26 Jul 2020, 05:25 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में सियासी जंग जारी है. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और राज्यपाल कलराज मिश्र के बीच तनातनी भी हो चुकी है. अशोक गहलोत कह चुके हैं कि राज्यपाल सही फैसला नहीं कर रहे हैं. कांग्रेस ने राज्यपाल के व्यवहार के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार बता दिया है. कांग्रेस ने राज्यपाल कलराज मिश्र पर आरोप लगाया है कि वह केंद्र सरकार की ओर से आ रहे सवालों को सामने रख रहे हैं. 

रविवार को मुख्य सचिव राजीव स्वरूप और डीजीपी डॉ भूपेंद्र सिंह ने राज्यपाल कलराज मिश्र (Kalraj Mishra)  से मुलाकात की. दोनों ने कल होने वाले कांग्रेस प्रदर्शन के दौरान राजभवन की सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी दी. इसके साथ ही राज्यपाल ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना के एक्टिव केस पर चिंता प्रकट की.

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में सियासी संग्राम: कांग्रेस ने कहा- 'मास्टर' के सवालों को दोहरा रहे हैं राज्यपाल

राज्यापल कलराज मिश्र ने मुख्य सचिव राजीव स्वरूप और डीजीपी डॉ भूपेंद्र सिंह कोरोना केस को नियंत्रित करने के संबंध में दिशा निर्देश भी दिए.

बता दें कि 24 जुलाई को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्यपाल कलराज मिश्र से किसी दबाव में नहीं आकर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग करते हुए चेतावनी दी थी कि ऐसा नहीं करने पर जनता राजभवन को घेरने आ गयी तो हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी.

और पढ़ें: एमपी: CM शिवराज सिंह चौहान से हाल ही में मिलने वाले नेताओं ने खुद को किया Quarantine

जिस पर कलराज मिश्र ने राजस्थान सरकार के सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा था कि आपका गृह विभाग क्या राजभवन की सुरक्षा नहीं कर सकता तो कानून व्यवस्था के संबंध में आपका फिर क्या मंतव्य है. साथ ही वह बताएं राजभवन की सुरक्षा के लिए किस एजेंसी से संपर्क करें. मैंने मेरे जीवन में किसी भी मुख्यमंत्री से इस तरह का बयान तो है नहीं सुना.