logo-image

कांग्रेस विधायकों की शिफ्टिंग पर बोले सतीश पूनिया- जैसलमेर से आगे तो अब पाकिस्तान ही है

सीएम गहलोत के इस कदम को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने तंज कसा है. सतीश पूनिया ने कहा कि जयपुर से जैसलमेर और उसके आगे तो अब पाकिस्तान ही है.

Updated on: 01 Aug 2020, 03:49 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान (Rajasthan) में जारी सियासी संकट के बीच कांग्रेस पार्टी में अशोक गहलोत गुट के अधिकांश विधायक जैसलमेर जा चुके हैं. इनके साथ मंत्री भी जैसलमेर पहुंच गए. सीएम गहलोत के इस कदम को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने तंज कसा है. सतीश पूनिया ने कहा कि जयपुर से जैसलमेर और उसके आगे तो अब पाकिस्तान ही है.

गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि ये आपातकाल और 356 वाले लोग हैं. होटल में विधायकों के कमरों के बाहर भारी सुरक्षा है. भीतर विधायक भी डरे हैं कि कहीं उनकी आवाज रिकॉर्ड तो नहीं हो रही है. गाजी फकीर की मेहमाननवाजी में सरकार हैं.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली: बकरीद के मौके पर ड्यूटी पर नहीं आए 36 पुलिसकर्मी, DCP ने किया सभी को सस्पेंड

सतीश पूनिया ने आगे कहा कि 10 दिन में कर्जा माफ करने की बात करने वाले भूल जाते हैं कि किसान आज भी प्रदेश में परेशान हैं.

बीजेपी नेता ने आगे कहा कि गहलोत की पार्टी टूट रही है और वो विक्ट्री का साइन बना रहे हैं. नैतिकता की बात करने वाले किस बात की दुहाई दे रहे हैं. बाबाजी खुद गुड़ खाएं और दूसरों को गुलगुले से परहेज बताएं.

और पढ़ें:कोविड-19: दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या घटकर 500 से भी कम हुई

सतीश पूनिया ने आगे कहा कि स्पीकर डॉ सीपी जोशी भी पूरी तरह कांग्रेस के दबाव में दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान में अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है. अगर राजस्थान में कांग्रेस का अस्तित्व खत्म होता है तो हिंदुस्तान से भी कांग्रेस की विदाई तय है. इसकी जिम्मेदारी सिर्फ गहलोत की होगी.