logo-image

सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा को भेजा लीगन नोटिस, 7 दिन के अंदर मांगे माफी

सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा को भेजा लीगन नोटिस, 7 दिन के अंदर मांगे माफी

Updated on: 22 Jul 2020, 05:02 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने 35 करोड़ रुपये के ऑफर का आरोप लगाने वाले कांग्रेस विधायक गिरिराज मलिंगा (Giriraj Malinga) को लीगल नोटिस भेजा है.

सचिन पायलट अपने वकील के जरिए कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को कानूनी नोटिस भेजा है. गिर्राज मलिंगा ने आरोप लगाया था कि पायलट ने उन्हें राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने के लिए 35 करोड़ रुपे की पेशकश की थी. सचिन पायलट ने कहा कि उनके ऊपर लगाया गया ये आरोप बेबुनिया है.पायलट ने नोटिस में "झूठे और तुच्छ आरोप" लगाने के लिए 7 दिनों के अंदर 1 रुपये की राशि और प्रेस के सामने लिखित माफी की मांग की है.

इसे भी पढ़ें: राज्यसभा में जब आमने-सामने आए दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया, कुछ इस तरह का रिएक्शन आया सामने

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा था कि ऐसे आरोपों से मैं दुखी हूं, मगर हैरान नहीं हूं. उन्होंने कहा कि ऐसा करके मुझे बदनाम करने की साजिश की जा रही है. दरअसल ये असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश है. पायलट ने कहा था कि मैं ये मुद्दे उठाता रहा हूं और मैं मामले को लेकर उचित क़ानूनी कार्रवाई करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं अपने विश्वासों पर कायम हूं. मुझ पर मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं.

और पढ़ें:गहलोत और पायलट में तू डाल-डाल तो मैं पांत-पांत का खेल, SC में सचिन ने भी लगाई कैविएट

जिसके बाद बुधवार को सचिन पायलट ने मलिंगा के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है. अब देखना है कि सचिन पायलट के इस लीगल नोटिस पर कांग्रेस विधायक का क्या रिएक्शन आता है.