News Nation Logo
Banner

राजस्थानः बीजेपी की अंदरूनी कलह आई सामने, वसुंधरा राजे का ऑडियो वायरल

राजस्थानः बीजेपी की अंदरूनी कलह आई सामने, वसुंधरा राजे का ऑडियो वायरल

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 03 Jul 2021, 09:49:26 AM
Vasundhara Raje Satish Poonia

Vasundhara Raje Satish Poonia (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • राजस्थान में बीजेपी के अंदर चल रही खींचतान
  • 22 साल पुराने लेटर के बाद वसुंधरा का ऑडियो वायरल
  • वायरल ऑडियो में ताराचंद शर्मा और वसुंधरा राजे की बातचीत

नई दिल्ली:  

बीजेपी में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) के 22 साल पुराने लेटर लीक होने के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का ऑडियो वायरल (Vasundhara Raje audio viral) होने से राजनीति गरमा गई है. वायरल ऑडियो जोधपुर के जिलाध्यक्ष ताराचंद शर्मा (Tarachand Sharma) और वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के बीच बातचीत का बताया जा रहा है. 1 मिनट 59 सेकेंड के इस ऑडियो की शुरुआत में ताराचंद शर्मा अपना परिचय वसुंधरा राजे मंच के जिलाध्यक्ष के तौर पर दे रहे हैं. जवाब में सामने से वसुंधरा राजे की आवाज आती है. ऑडियो के आखिर में ताराचंद शर्मा कह रहे हैं कि हमारा यह मंच 6 महीने से अच्छा काम कर रहा है. इसके जवाब में ऑडियो में राजे कह रही हैं कि इसको थोड़ा चलाए रखना. 

ये भी पढ़ें- जम्मूः रघुनाथ मंदिर समेत कई अन्य धार्मिक स्थलों को उड़ाना चाहता थे आतंकी

बीजेपी में वसुंधरा राजे और उनके विरोधी खेमे के बीच शुरू से ही खींचतान चलती रही है. पिछले कई महीनों से प्रदेश भर में वसुंधरा राजे समर्थक मंच चल रहा है, जिसमें राजे समर्थक नेता और कार्यकर्ता जुड़े हैं. वसुंधरा राजे समर्थक मंच की हर जिले में अलग से टीम है. इस टीम ने कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने सहित समाज सेवा के कई काम चला रखे हैं. अब उसी मंच के जिलाध्यक्ष और राजे के बीच का ऑडियो सामने आया है.

एक महीने पुराना बताया जा रहा है ऑडियो

वायरल ऑडियो महीने भर पुराना बताया जा रहा है. जब जोधपुर में वसुंधरा राजे समर्थक मंच के बैनर पर भोजन वितरण किया गया था. इस वायरल ऑडियो से यह भी पता चलता है कोरोना काल में राजे लगातार इस मंच की गतिविधियों से जुड़ी रहीं. कोरोना काल में मंच के जिलों में हुए कार्यक्रमों में राजे लगातार वर्चुअल जुड़कर समर्थकों को हौसला भी बढ़ाती रही हैं. वायरल ऑडियो में जोधपुर के कार्यक्रम के बाद की बातचीत है.

ये भी पढ़ें- उत्तराखंडः राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी पहुंच रहे हैं देहरादून

पहले 22 साल पुराना लेटर हुआ था वायरल

बीजेपी की अंदरुनी राजनीति में चल रही खींचतान के बीच वसुंधरा राजे का ऑडियो वायरल हुआ है. पिछले दिनों बीजेपी में वसुंधरा राजे के समर्थक नेताओं का एक वर्ग खुलकर सामने आया और राजे के पक्ष में बयानबाजी करते हुए उनकी अनदेखी का मुद्दा उठाया था. इसके बाद राजे समर्थक रोहिताश शर्मा को हाल ही नोटिस दिया गया है, जिस पर विवाद जारी है. रोहिताश शर्मा को नोटिस देने के बाद ही बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष रहते दिए गए इस्तीफे का लेटर वायरल हुआ था, जिसमें पूनिया ने उस वक्त तीन प्रमुख नेताओं पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया और 2 नेताओं को भस्मासुर बताया. अब राजे का ऑडियो सामने आया है.

First Published : 03 Jul 2021, 09:36:34 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.