logo-image

वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल, बीजेपी नेताओं ने जताई नाराजगी

झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह और झालावाड़ क्षेत्र की विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लापता होने का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 May 2020, 04:28 PM

झालावाड़:

राजस्थान (Rajasthan) के झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिंह और झालावाड़ क्षेत्र की विधायक व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के लापता होने का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पोस्टर को लेकर बारां भाजपा (BJP) के पदाधिकारियों ने नाराजगी जता कर कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें: Lockdown 4.0: राजस्थान में सरकार का फरमान बना व्यापरियों के लिए मुसीबत

भाजपा नेताओं ने कहा है कि हमारे लोकप्रिय जनप्रतिनिधियों की छवि को सोची समझी चाल के तहत धूमिल किया जा रहा है. भाजपा के जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा तथा नगर अध्यक्ष महावीर नामा ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से मांग की है कि ऐसी पोस्ट वायरल करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

यह भी पढ़ें: IRCTC वेबसाइट खुलते ही 200 ट्रेनों की हुई बंपर बुकिंग, ढाई घंटे में बिके 4 लाख टिकट

दरअसल, कुछ ग्रुप में वायरल पोस्ट में एक पोस्टर वायरल किया हुआ है. जिस पर सांसद दुष्यंत सिंह तथा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का फोटो लगा हुआ है. जिस पर लिखा हुआ है- झालावाड़ से लापता विधायक एवं सांसद को इस संकट काल में झालावाड़ की जनता ढूंढ रही है. जो इन्हें झालावाड़ लेकर आएगा, उसे 21000 रूपए का नगद इनाम दिया जाएगा.

यह वीडियो देखें: