logo-image

Rajasthan : श्रीगंगानगर में सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के काफिले पर हमला

AAP Rally In Rajasthan : आम आदमी पार्टी ने रविवार को यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम भगवंत मान के काफिले पर हमले का आरोप लगाया है.

Updated on: 18 Jun 2023, 05:51 PM

नई दिल्ली:

AAP Rally In Rajasthan : राजस्थान के श्री गंगानगर में आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) के काफिले पर हमला किया गया है. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दावा किया है कि श्री गंगानगर में उनके काफिले पर लाठी डंडों से हमला किया गया है. उनका आरोप है कि यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने यह काम किया है. 

यह भी पढ़ें : AAP Rally In Rajasthan : सीएम अरविंद केजरीवाल बोले- अगर सीएम अशोक गहलोत पांच साल काम किए होते तो आज...

राजस्थान के श्री गंगानगर जिले में रविवार को आम आदमी पार्टी की रैली (Aam Aadami Party Rally) थी. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान आप की इस रैली को संबोधित करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान जनसभा को संबोधित करने से पहले दोनों मुख्यमंत्रियों के काफिले पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया. हालांकि, इस हमले में किसी को कोई चोटें नहीं पहुंची हैं.

यह भी पढ़ें : Gujarat: जूनागढ़ में बवाल, पुलिस चौकी पर हमलाकर कई वाहन फूंके, डिप्टी एसपी समेत 4 पुलिसकर्मी घायल

इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हम जब यहां आ रहे थे तब हमने देखा कि पूरे श्री गंगानगर और इस स्टेडियम के ईदगिर्द गहलोत के बैनर पोस्टर लगे हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि पिछले 5 साल अगर उन्होंने काम किया होता तो उन्हें ऐसा नहीं करना पड़ता. 15-20 लोग रैली में यहां आए और वे कुर्सियां फेंकने लगे, ये सब कायरों की हरकत है. आप (अशोक गहलोत) ने पांच साल जनता के लिए कार्य नहीं किया और यही वजह है कि आप यह कर रहे हैं.