News Nation Logo

जैसलमेर से आज जयपुर शिफ्ट होंगे गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक, विशेष विमान से लाने की तैयारी

गहलोत सरकार से सियासी संकट टकने के बाद गहलोत गुट के कांग्रेसी विधायक आज जैसलमेर से जयपुर शिफ्ट होंगे. इन्हें विशेष विमान से जयपुर लाया जाएगा.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 12 Aug 2020, 09:59:26 AM
Sachin Pilot

जैसलमेर से आज जयपुर शिफ्ट होंगे गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक (Photo Credit: फाइल फोटो)

जैसलमेर:

राजस्थान में गहलोत सरकार से सियासी संकट टलने के बाद आज कांग्रेस विधायकों को जैसलमेर से जयपुर शिफ्ट किया जाएगा. जैसलमेर के रेतीले धोरों में स्थित लग्जरी सूर्यगढ़ होटल से इन विधायकों को विशेष विमान से जयपुर (Jaipur) शिफ्ट किया जाएगा.करीब 10 बजे यह विधायक होटल से जयपुर से लिए रवाना होंगे. हालांकि अभी इन विधायकों को घर जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. सभी विधायकों को जयपुर एयरपोर्ट से सीधे होटल फेयरमोंट ले जाया जाएगा. विधानसभा-सत्र तक ये सभी विधायक होटल फेयरमोंट में ही रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः पंजाब: अमरिंदर और बाजवा में बढ़ा टकराव, सुरक्षा वापस लेने पर बरसे प्रताप सिंह

देर रात तक बनती रही रणनीति
मंगलवार देर रात तक विधायक दल की होटल में बैठक चलती रही. इसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गई. बैठक में गहलोत गुट के विधायकों ने सचिन पायलट की वापसी को लेकर नाराजगी भी जताई. बैठक में वरिष्ठ नेताओं ने विधायकों को सलाह दी कि वे बेवजह बयानबाजी से बचें. बागी विधायकों की वापसी की चर्चा पर पार्टी के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि वो दरवाजे पर आए हैं. हम उनको दुत्कार नहीं सकते.

यह भी पढ़ेंः बेंगलुरु में आपत्तिजनक पोस्ट से भड़की हिंसा, 2 लोगों की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल

बीजेपी के विधायक भी लौटे
सचिन पायलट और राहुल गांधी की मुलाकात के बाद अब यह विवाद शांत होता दिखाई दे रहा है. इस मामले को लेकर बीजेपी ने थोड़ी हैरानी जताई है. सचिन पायलट जयपुर लौट चुके हैं. पायलट का जयपुर पहुंचने के बाद उनके समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया. वहीं अब बीजेपी के विधायक भी गुजरात से जयपुर लौट आये हैं. बीजेपी के निर्मल कुमावत, धर्मेंद्र मोची और गुरदीप सिंह शाहपिनी समेत सभी 18 विधायक जयपुर पहुंच गये हैं.जयपुर शिफ्ट होंगे गहलोत खेमे के कांग्रेस विधायक, विशेष विमान से लाया जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 12 Aug 2020, 09:59:26 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.