logo-image

जयपुर में ऑडी कार की टक्कर से 30 फीट हवा में उछलकर गिरा युवक, मौत

अनुसार सोडाला इलाके में एलिवेटेड रोड पर तेज स्पीड में ऑडी कार को दौड़ा रही युवती जयपुर में निजी अस्पताल के मालिक की बहू नेहा सोनी और उसकी दोस्त थी. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कार जब्त कर ली है.

Updated on: 06 Nov 2020, 01:38 PM

जयपुर :

जयपुर के सोडाला में अजमेर एलिवेटेड रोड पर एक ऑडी कार चालक युवती ने राह चलते युवक को इतनी तेज टक्कर मारी की वह करीब तीस फीट तक हवा में उछल गया. वह युवक एलिवेटेड रोड से उछलकर पास स्थित एक मकान की छत पर जा गिरा. हादसे में युवक का पैर कट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक पाली जिले का रहने वाला था और वह यहां राजस्थान पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने आया था.

यह भी पढ़ें : भारत के सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवणे ने नेपाल के PM ओली से की मुलाकात

मिली जानकारी के अनुसार सोडाला इलाके में एलिवेटेड रोड पर तेज स्पीड में ऑडी कार को दौड़ा रही युवती जयपुर में निजी अस्पताल के मालिक की बहू नेहा सोनी और उसकी दोस्त थी. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही कार जब्त कर ली है. बता दें कि टक्कर इतनी भयानक थी कि दो बिजली के पोल गिर गए और एलिवेटेड रोड की रैलिंग उखड़ गई गनीमत रही कि कार नीचे सड़क पर नहीं गिरी नहीं तो नीचे सड़क पर जान माल का नुकसान हो सकता था.

यह भी पढ़ें : 'माजिद हैदरी का नारा, हम दो हमारे 42, हमारे हाथ में AK-47'

हादसे के बाद कार एलिवेटेड रोड़ की दीवार से रगड़ती हुई काफी दूर गई, जिससे उसका एक तरफ का पूरा हिस्सा खत्म हो गया. हादसे के दौरान कार के एयरबैग खुल गये, जिससे युवतियों को कोई नुकसान नहीं हुआ. फिलहाल, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया है.