News Nation Logo

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल 2 शूटर्स गिरफ्तार, हथियार और पुलिस की वर्दियां बरामद

Sidhu Musewala murder case : दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल एनडीआर की एक टीम ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग एलायंस के दो मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

Rumman Ullah Khan | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 Jul 2022, 12:50:15 PM
siddhu moosewala

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल 2 शूटर्स गिरफ्तार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

Sidhu Musewala murder case : दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल एनडीआर की एक टीम ने लॉरेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग एलायंस के दो मोस्टवांटेड अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक अंकित पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल शूटरों में से एक था. इसके अलावा ये दो और जघन्य वारदातों में भी शामिल थे. रहस्‍तान की हत्‍या की कोशिश मामले में भी ये शामिल थे. आरोपी सचिन भिवानी सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल चार शूटरों को पनाह देने के लिए भी जिम्मेदार था.

यह भी पढ़ें : 5 स्टार से कम नहीं होगा रेलवे का पॅाड होटल, यात्रियों को मिलेगी ये सुविधाएं

राजस्थान के चुरू के एक जघन्य मामले में भी सचिन भिवानी वांटेड चल रहा था. र जस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की सारी गतिविधियों को संभालने वाला मुख्य शख्स सचिन भिवानी ही था. 

गिरफ्तार गैंगस्टर्स की जानकारी

सचिन चौधरी उर्फ सचिन भिवानी हरियाणा के भिवानी का रहने वाला है. अंकित पुत्र ग्राम सेरसा जिला सोनीपत, हरियाणा का रहने वाला है. इन दोनों को महात्मा गांधी मार्ग, कश्मीरी गेट बस अड्डा के पास से गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें : कवि कुमार विश्वास को पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट से राहत, अगली सुनवाई 22 अगस्त को

इनके पास से 9 एमएम बोर की एक पिस्टल, 10 जिंदा कारतूस, 30 एमएम बोर की एक पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन पुलिस वर्दी, एक डोंगल और सिम के साथ दो मोबाइल हैंडसेट बरामद हुए हैं. स्पेशल सेल इनसे पूछताछ कर रही है.

First Published : 04 Jul 2022, 12:47:14 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.