logo-image

पहली बारिश ने ही खोल दी नगर निगम की पोल, चंडीगढ़ में हुआ जलभराव

चंडीगढ़ में पिछली रात से हो रही बारिश के कारण चंडीगढ़ के सेक्टर 37 में जलभराव हुआ है. पानी का जल भराव इतना ज्यादा हुआ है कि लग नहीं रहा है कि यहां पर कोई सड़क है. गाड़ियों के पहिए तक पानी में डूबे हुए हैं. जिसके चलते लोगों को घरों से निकलना दुभर हो ग

Updated on: 30 Jun 2022, 11:04 AM

नई दिल्ली :

चंडीगढ़ में पिछली रात से हो रही बारिश के कारण चंडीगढ़ के सेक्टर 37 में जलभराव हुआ है. पानी का जल भराव इतना ज्यादा हुआ है कि लग नहीं रहा है कि यहां पर कोई सड़क है. गाड़ियों के पहिए तक पानी में डूबे हुए हैं. जिसके चलते लोगों को घरों से निकलना दुभर हो गया. खासकर सेक्टर 37 के निवासी बुनियादी जरूरतों का सामान लेने भी घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. नगर निगम अधिकारियों से भी रास्तों का पानी निकालने के लिए अपील की गई है. लेकिन अभी तक पानी भरा हुआ है. इसका मुख्य कारण है कि सड़क से पानी की निकासी का उचित प्रबंध न होना बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : UP: बहन ही बन बैठी छोटी बहन की दुश्मन, 4 प्रेमियों से कराया Gang Rape और फिर कर दी हत्या

उत्तर भारत के राज्यों में मानसून ने दस्तक दे दी है पंजाब सहित हिमाचल प्रदेश में भी मॉनसून दस्तक देने के साथ-साथ भारी बारिश इन राज्यों में देखने को मिल रही है हिमाचल प्रदेश की बात करें तो हिमाचल प्रदेश में अगले 4 दिन के लिए येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है इसमें चंबा कांगड़ा शिमला मंडी सिरमौर और सोलन जिला शामिल है वही प्रशासन  भी इन जिलों में येलो अलर्ट को देखते हुए प्रशासन ने भी तैयारियां पूरी  कर ली है पंजाब और चंडीगढ़ हरियाणा की बात करें तो यहां पर भी मानसून ने दस्तक दे दी है और कल रात से लगातार बारिश देखने को मिल रही है पिछले दिनों पंजाब  हरियाणा और चंडीगढ़ मैं बारिश ना होने के कारण उमस काफी बढ़ गई थी लेकिन अब जिस तरह से मानसून ने दस्तक दे दी है.

 लगातार बारिश पंजाब हरियाणा चंडीगढ़ में देखने को मिल रही है तो लोगों को उमस से भी राहत मिलते हुए नजर आ रही है चंडीगढ़ मैं पिछले कल रात से हुई लगातार बारिश के कारण चंडीगढ़ में कई जगह पर जलभराव देखने को मिला है चंडीगढ़ के सेक्टर 37 में इतना जलभराव हुआ है कि लग नहीं रहा है कि यहां पर कोई सड़क है और लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है गाड़ियों के पहिए तक पानी में डूबे हुए हैं.