logo-image

UP: बहन ही बन बैठी छोटी बहन की दुश्मन, 4 प्रेमियों से कराया Gang Rape और फिर कर दी हत्या

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheeri) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी बहन ने ही जबरन अपनी छोटी बहन का 4 लोगों को रेप कराया (4 people raped).

Updated on: 30 Jun 2022, 10:34 AM

highlights

  • गन्ने के खेत में मिला रेप पीड़िता का शव
  • घटना से इलाके में डर का माहौल
  • छोटी बहन करती अवैध संबंधों का विरोध

नई दिल्ली :

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheeri) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां एक कलयुगी बहन ने ही जबरन अपनी छोटी बहन का 4 लोगों को रेप कराया (4 people raped). यही नहीं रेप के बाद उसकी गला दबाकर हत्या (murdered) भी कर दी. पीड़िता का शव बुधवार को खेत मिला. पुलिस के मुताबिक जब परिजनों से  पूछताछ शुरू की तो उसकी बड़ी बहन कुछ डरी सहमी सी नजर आ रही थी. इस पर पुलिस ने उससे भी पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस को पता चला कि बड़ी बहन ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर छोटी बहन का गैंगरेप (Gang Rape) कराया था. इलाके में घटना चर्चा का विषय बनी है. घटना के पीछे की वजह बहुत ही चौकाने वाली है. छोटी बहन का गैंगरेप बड़ी बहन ने सिर्फ इसलिए करा दिया कि वह उसके अवैध संबंधों का विरोध करती थी.

यह भी पढ़ें : अब इन लोगों पर मेहरबान हुई सरकार, प्रतिमाह खाते में डालेगी 500-500 रुपए

लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन ने बताया, 'बड़ी बहन का अपने ही गांव के रहने वाले करीब 4–5 लड़कों से अवैध संबंध था, जिसको लेकर छोटी बहन आए दिन उसका विरोध करती थी. बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को ठिकाने लगाने के लिए इस षड्यंत्र को रचा और उसने अपनी छोटी बहन को खेत में बुला लिया.'
पुलिस ने आगे बताया, 'खेत में मौजूद उसके चारों प्रेमियों ने पहले लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. जब मृतका नहीं मानी तो उसकी बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन का एक हाथ पकड़ लिया और उसके दूसरे साथी ने दूसरा हाथ पकड़ा. फिर बहन ने अपनी बहन का चारों प्रेमियों के साथ गैंगरेप करवा दिया.'

एसपी संजीव सुमन ने बताया कि उसके बाद मिलकर बहन ने अपनी छोटी बहन का दुपट्टे से गला दबाकर हत्या करने में मदद की. इस पूरे मामले में किसी भी आरोपी के पास मोबाइल फोन नहीं है, जबकि ज्यादातर देखा गया है कि पोर्न वीडियो या मोबाइल फोन इस्तेमाल करने वाले ही ज्यादातर ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं.
इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें बड़ी बहन के अलावा गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपी हैं और उनकी पहरेदारी करने वाले तीन आरोपी शामिल हैं.